Twitter

Facebook

Youtube

RSS

Twitter Facebook
Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

18 Aug 2020 12:55:54 AM IST
Last Updated : 18 Aug 2020 01:00:42 AM IST

मंगलवार, 18 अगस्त, 2020 का राशिफल

मंगलवार, 18 अगस्त, 2020 का राशिफल

जानिए कैसा रहेगा आपके लिए मंगलवार, 18 अगस्त, 2020 का राशिफल।

मेष : कार्यक्षेत्र में थोड़ा सरल व समझौतावादी बने रहने का प्रयत्न करें। स्थिति व समय के साथ समझौतावादी बने। विद्यार्थियों के लिए ग्रहों की अनुकूलता लाभप्रद होगी।
बृषभ : निर्थक छोटी-छोटी बातों को लेकर परिवार में तनाव संभव। पुरानी बातों को भूल वर्तमान के साथ समझौता करें। प्रणय संबंधों में परिजनों के विरोध से मन दुखित होगा।
मिथुन : पारिवारिक समस्याएं बार-बार परेशान करेंगी किंतु ऐसी स्थिति में स्वविवेक सहायक सिद्ध हो सकता है। भविष्य संबंधित कुछ योजनाएं मन में प्रभावी होंगी। घर में खुशहाली रहेगी।    
कर्क : कोई व्यक्तिगत संबंध परिवार में विवाद का कारण बन सकता है। आर्थिक क्षेत्र में आप कुछ नई योजनाओं को सार्थक करेंगे। प्रणय संबंधों को लेकर मन चिंतित होगा। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा।

सिंह : मजबूत मनोबलवश कुछ साहसी कार्यों में हाथ डालेंगे। विरोधियों की सक्रियता अपेक्षित है। अत: सावधान रहें। किसी अचल सम्पत्ति को लेने की योजना बन सकती है।  
कन्या : बीते हुए कल व आने वाले कल के बारे में सोचना छोड़ वर्तमान में जीने का प्रयास करें। नकारात्मक विचारों को त्याग अपनी क्षमताओं को निखारने का प्रयत्न करें। 
तुला : मन पर नियंत्रण रख कर्तव्यों के निर्वहन में केंद्रित होने का प्रयास करें। परिवार में किसी सदस्य की अस्वस्थता से मन परेशान होगा। किसी कार्य में सफलता से उत्साह में वृद्धि होगी।  
वृश्चिक : नीरस स्वभाव के कारण रचनात्मक योजनाओं को सार्थक करने में मन असमर्थ होंगे। किसी महत्वपूर्ण कार्य की सार्थकता हेतु मन प्रयत्नशील होगा। घर में खुशहाली रहेगी।
धनु : स्वाभिमानी व्यवहार लोकप्रियता दिलाने में सहायक होगा। आप सृजनात्मक विचारों का भरपूर लाभ उठाएंगे। शासन-सत्ता में प्रगति होगी। जीवन साथी का भावनात्मक सहयोग मिलेगा। 
मकर : गलतियों को स्वीकारते हुए सगे-संबंधों में क्षमायाचना करें और शांत भाव से अच्छे कार्यों द्वारा उसका प्राश्चित भी करें। पूर्वाग्रहवश मन में किसी प्रकार की शंका न पालें।
कुंभ : उत्साह पूर्वक नयी योजनाओं में सक्रिय होंगे। गुणवत्ता व बुद्धिमत्ता से समस्याओं के समाधान में सक्षम होंगे। परिवार को कुशलता के साथ चलाने में आपका विशेष योगदान होगा।
मीन : संतान संबंधी दायित्वों के प्रति मन चिंतित होगा। पुरानी घटनाओं के स्मरण से मन ओतप्रोत होगा। भविष्य के प्रति नकारात्मक विचार उत्साह में कमी ला सकते हैं। अत: इस स्वभाव को सुधारें।


 
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212