जानिए, कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह और क्या करें-क्या न करें

Last Updated 22 Jan 2017 03:47:27 PM IST

ज्योतिषाचार्य पूनम वेदी बता रही हैं 22 जनवरी से 28 जनवरी 2017 तक क्या कहते हैं आपके सितारे...


साप्ताहिक राशिफल

मेष - सजग रहने का समय. पेट का ध्यान रखें. साथी के व्यवहार से विरोध की संभावना. तनाव से हिस्टीरिया संभव. मध्य सप्ताह भविष्य के प्रति आशा बढ़ेगी. ईश्वर और अध्यात्म के प्रति आस्था बढ़ेगी. धार्मिक स्थल की सेवा का योग. सप्ताहांत प्रयास और सफलता, सरकारी विशिष्ट व्यक्तियों से सहायता का योग.

वृष - साथी/महिला मित्रों से उत्तम तालमेल रहेगा. प्राचीन शास्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा. उत्तम भोज्य पदार्थों का योग. मध्य सप्ताह पेट का ध्यान रखें. शुद्ध और सुपाच्य भोजन करें. व्यवहार में नर्मी बरतें. सप्ताहांत मान सम्मान बढ़ेगा. बढ़िया यात्रा का योग. तीर्थ यात्रा संभव.

मिथुन - उत्तम समय है. विरोधी नतमस्तक होंगे. उत्तम यात्रा का योग. धन लाभ, मित्रों से सहायता संभव. अपने घर का योग. मध्य सप्ताह उच्च स्तरीय वाहन से यात्रा का योग. नम्र वाणी से उत्तम लाभ होगा. नए वस्त्राभूषण का योग. सप्ताहांत इच्छा के विपरीत के विपरीत कार्य होंगे. मामूली बातों पर विवाद होगा. धैर्य जरूरी.

कर्क - बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पत्नी के स्वास्थ्य विशेषकर गर्भावस्था के दौरान ध्यान जरूरी. मध्य सप्ताह उत्तम रहेगा. प्रतियोगिता में जीत मिलेगी. मित्रों से सहायता मिलेगी. सप्ताहांत सरकार सहायता तथा जीवन स्तर में सुधार आएगा. अनेक स्त्रोत से धन लाभ होगा.

सिंह - किसी घरेलू समस्या से उथल-पुथल का संकेत. चोरी का डर. मां के स्वास्थ्य और जरूरतों का ध्यान रखें. मध्य सप्ताह घरेलू तनाव से बच्चों को दूर रखें. सही प्रयास के बावजूद किसी कार्य में मूर्ख साबित होंगे. सप्ताहांत स्थिति में सुधार आएगा. रोग, शोक दूर होंगे तथा धन लाभ होगा.

कन्या - मानसिक शांति और खुशी का संकेत. शिशु जन्म की न्यूज संभव. नए वस्त्राभूषण का योग. मध्य सप्ताह घर को प्राइवेसी का ध्यान रखें. मन अशांत होगा. मां का ध्यान रखें. सप्ताहांत किसी से विरोध संभव. कष्ट और निराशा का समय. यात्रा के दौरान कष्ट संभव. सजग रहें.

तुला - दिनचर्या अस्त व्यस्त रहेगी. साथी और बच्चों का स्वास्थ्य नरम गरम रहेगा. बंधन का संकेत. किसी का मृत्यु संदेश संभव. मध्य सप्ताह व्यस्तता बढ़ेगी. कोई शुभ समाचार. शिशु जन्म की न्यूज संभव. शत्रु पराजित होंगे. सप्ताहांत घर में अशांति होगी. कारण समझें, ईगो छोड़ें और घर की नींव मजबूत करें.

वृश्चिक - सप्ताह का आरंभ उत्तम होगा. उच्च स्तरीय सुख-सुविधाओं का योग. बढ़िया वाहन की खरीदारी का योग. छोटी दूरी की यात्रा संभव. मध्य सप्ताह उथल-पुथल रहेगी. कोई शोक समाचार संभव. असफलता संभव. सप्ताहांत आत्मविश्वास मजबूत होगा. अधिकतम प्रयास सफल होंगे. धन लाभ का योग.

धनु - मन अशांत रहेगा. कार्यवश अथवा दबाववश घर से बाहर रहने का योग. अनचाहे खर्चे का संकेत. क्रोध की अधिकता से परेशान होंगे. मध्य सप्ताह उत्तम रहेगा. नवारंभ का योग. सूर्य की ऊर्जा सहायक होगी.

मकर - अतिरिक्त आय का योग. क्रॉनिक बीमारी से छुटकारा मिलेगा. शिक्षा में सफलता दिनचर्या व्यवस्थित रहेगी. फैमिली यूनियन का योग. मध्य सप्ताह एकांतवास लेकर ब्रेक लें. मन को शांत और रीचार्ज करें. सप्ताहांत सुधार आएगा. बढ़िया आयोजन और नवारंभ का संकेत. खुद का मेकओवर करें.

कुंभ - उत्तम समय है. अधिकतर प्रयास में सफलता मिलेगी. सरकारी सहायता का योग. तंत्र-मंत्र के प्रति रुझान बढ़ेगा. मध्य सप्ताह एक बढ़िया पार्टी का योग. प्रियजनों मित्रों से भेंट और सुखद वार्तालाप होगा. सप्ताहांत मन अशांत रहेगा. एक ब्रेक लेकर आत्ममंथन करेंग. मेडीटेशन करें.

मीन - प्रयास में सफलता से भविष्य और ईश्वर के प्रति विश्वास बढ़ेगा. गर्भधारण अथवा शिशु जन्म की न्यूज संभव. मध्य सप्ताह अच्छाफल और शुभ समाचार का योग. सरकारी सहायता का योग. सप्ताहांत अतिरिक्त आय का योग है. एक बढ़िया समारोह के लिए वस्त्राभूषण की खरीदारी का योग है. 

पूनम वेदी
टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषाचार्य


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment