एम्ब्रेन इंडिया ने पेश किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, कीमत 3,199 रुपये

Last Updated 03 May 2017 03:18:59 PM IST

मोबाइल और कंप्यूटर एसेसरीज बनाने वाली कंपनी एम्ब्रेन इंडिया ने नया ब्लूटूथ ‘बीटी-8000 स्पीकर’ बाजार में उतारा है. इसकी कीमत 3,199 रुपये है.


एम्ब्रेन इंडिया का ब्लूटूथ स्पीकर (फाइल फोटो)

कंपनी द्वारा बुधवार को राजधानी दिल्ली में जारी विज्ञप्ति के अनुसार 3,600 एमएएच की रिचार्ज की जाने वाली बैट्री से लैस यह बास स्पीकर बहुत ही हल्का है, जिससे इसे या के दौरान इस्तेमाल करना आसान है. 

कंपनी के अनुसार अन्य स्पीकर में स्टीरियो की आवाज  बहुत ही कम जगह से आती है लेकिन अंडाकार आकार वाले बीटी-8000 स्पीकर को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इससे लगातार अच्छी आवाज आती है.
       
रिचार्ज की जाने वाली बैटरी के कारण इससे लगातार सात घंटे तक गाने सुने जा सकते हैं. इसका रेंज 10 मीटर तक का है. इसमें बने माइक्रोफोन के कारण ब्लूटूथ से युक्त मोबाइल फोन पर आये कॉल को रिसीव किया जा सकता है या कहीं भी कॉल की जा सकती है.



ब्लूटूथ कनेक्टविटी होने के कारण एयूएक्स इनपुट और टीफा कार्ड स्लॉट सपोर्ट करने वाले अन्य गैजेट से सीधे गाने सुने जा सकते हैं.

कंपनी के निदेशक गौरन दुरेजा ने कहा कि  यह स्पीकर सच में एक मास्टरपीस है. यह इतना छोटा है कि आसानी से बैग में आ सकता है और इसकी आवाज बहुत तेज है. यह स्पीकर देश के सभी शीर्ष ई-टेल स्टोर और रिटेल स्टोर पर उपलब्ध  है.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment