डाटाविंड का सस्ता स्मार्ट फोन, कीमत 5,999

Last Updated 27 Mar 2017 10:40:18 AM IST

इंटरनेट के लिए उपयोगी सस्ते स्मार्टफोन एवं टैबलेट बनाने वाली प्रमुख कंपनी डाटाविंड ने भारतीय बाजार में 6 इंच का नया स्मार्टफोन मोर जी मैक्स थ्रीजी-6 पेश करने की  घोषणा की है जिसकी कीमत 5,999 रुपए है.


डाटाविंड का सस्ता स्मार्ट फोन (फाइल फोटो)

डाटाविंड इंक के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनीत सिंह तूली ने इसको पेश करने के  मौके पर कहा कि रविवार को उनके पोर्टफोलियो में एक फैबलेट भी शामिल हो गया है.  

मोबाइल पर बेहतर इंटरनेट के इच्छुक ग्राहकों के लिए इस स्मार्टफोन का बड़ा स्क्रीन बेहतर  अनुभव देगा.
 
सब के बजट में आने वाले मोरजीमैक्स थ्रीजी-6 स्मार्टफोन में 6 इंच का टचस्क्रीन है. फ्रंट  फेसिंग 2 एमपी कैमरा और 8 एमपी का रीयर कैमरा है. इसका एंड्रॉयड 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम  क्वॉड कोर 1.3 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें एकजीबी रैम और 8 जीबी मेमारी  है.



उन्होंने बताया कि वाईफाई हॉटस्पॉट और वाई-फाई डायरेक्ट, ब्ल्यूटूथ, जीपीएस आदि खास  फीचर भी इस स्मार्टफोन में है. डाटाविंड का मिशन कम दर पर जन-जन को इंटरनेट की बेहतर  सुविधा देना है, जो आज बड़े सामाजिक आर्थिक बदलाव के लिए बेहद जरूरी है. इसी को ध्यान  में रखते हुए डाटाविंड सस्ते और बेहतर प्रौद्योगिकी के उत्पाद पेश कर रही है.

तुली ने कहा कि कम कीमत के टैबलेट के साथ कम्पनी प्रीपेड इंटरनेट सर्विस प्लान देती है,  जो बहुत सस्ता है और इस नए स्मार्टफोन पर भी एक वर्ष के लिए इंटरनेट फ्री मिलेगा.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment