ओप्पो ने एफ3 प्लस स्मार्टफोन उतारा, कीमत 30,990

Last Updated 24 Mar 2017 11:35:20 AM IST

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने गुरुवार को एफ3 प्लस नाम का नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारा, ड्युअल फ्रंट सेल्फी कैमरा और 120 डिग्री वाईड एंगल ग्रुप सेल्फी कैमरा से लैस है.


ओप्पो ने F3 प्लस (फाइल फोटो)

इस फोन की कीमत 30,990 रुपये रखी गई है. 1 अप्रैल, 2017 से यह फ्लिपकार्ट, अमेजन और स्नैपडील पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. इसका प्री-ऑर्डर गुरुवार से लेकर 31 मार्च तक चालू रहेगा.

ओप्पो की नए ब्रांड एम्बेसडर एवं युवा आईकन और बॉलीवुड सुपरस्टार, दीपिका पादुकोण तथा प्रसिद्ध फोटोग्राफर- डब्बू रतनानी ने इस ईवेंट के दौरान ओप्पो एफ3 प्लस के साथ
अपना सेल्फी का अनुभव शेयर किया.

\"\"

ओप्पो एफ3 प्लस क्रांतिकारी ड्युअल सेल्फी फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी फोटो मुहैया करता है : सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा तथा ग्रुप सेल्फी के लिए 120 डिग्री वाईड एंगल लेंस के द्वारा शानदार सेल्फी इमेज प्रदान करता है. इसका रियर कैमरा सोनी के साथ मिलकर विकसित किया गया है, जिसमें पेशेवर फोटोग्राफी के लिए कस्टमाईज्ड सेंसर लगा है.



ओप्पो के वैश्विक उपाध्यक्ष और ओप्पो इंडिया के अध्यक्ष स्काई ली ने कहा, "ओप्पो \'सेल्फी एक्सपर्ट्स\' एफ-सीरीज के साथ सेल्फी की दुनिया में उद्योग की अग्रणी कंपनी बन गई है.

हमारा ब्रांड दक्षिणपूर्व एशिया एवं दुनिया के अन्य हिस्सों में बहुत तेजी से बढ़ रहा है. जीएफके डेटा के अनुसार, हम पिछले साल भारत के ऑफलाइन बाजार में नं. 2 स्मार्टफोन ब्रांड बन गए. एफ3 प्लस नए \'ग्रुप सेल्फी\' ट्रेंड का संकेत होगा और सेल्फी एक्सपर्ट के रूप में हमारी स्थिति को और भी सुदृढ़ बनाएगा."

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment