आर कॉम की नये 4जी ग्राहकों के लिये 49 रूपये में एक जीबी डाटा की पेशकश

Last Updated 10 Mar 2017 01:19:35 PM IST

रिलायंस कम्युनिकेशंस मोबाइल ग्राहकों के लिये नई पेशकश लेकर आयी है. कंपनी 4जी ग्राहकों को एक जीबी डाट 49 रूपये में जबकि 3जीबी डाटा 149 रूपये में देगी.


फाइल फोटो

साथ ही अपने नेटवर्क पर असीमित मात्रा में स्थानीय एवं एसटीडी कॉल की सुविधा देगी.
  
कंपनी ने यह घोषणा ऐसे समय की है कि जब कंपनियां रिलायंस जियो की आक्रमक कीमत योजना के बाद ग्राहकों को बनाये रखने के लिये आकर्षक पैकेज ला रही हैं.
   
‘जॉय आफ होली’ के तहत पेश की गयी योजना की वैधता 28 दिन होगी.
   
कंपनी ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘इसकी शुरूआत के साथ रिलायंस कम्युनिकेशंस के सभी नये 4जी ग्राहक को एक जीबी डाटा केवल 49 रपये में मिलेगा जबकि 3जीबी डाटा 149 रपये में उपलब्ध होगा. इसके साथ समान नेटवर्क पर स्थानीय एवं एसटीडी कॉल 28 दिन के लिये मुफ्त होंगे.’’
   
अनिल अंबानी की कंपनी आर कॉम ने अपने 3जी और 2जी ग्राहकों के लिये कई योजनाओं की घोषणा की. इसमें 99 रपये में असीमित 3जी डाटा तथा 49 रपये में असीमित 2जी डाटा शामिल हैं.
  
आर कॉम के अनुसार दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, पंजाब, राजस्थान और जम्मू कश्मीर में नये 3जी ग्राहक 99 रपये के रिचार्ज पर असीमित 3जी डाटा प्राप्त कर सकेंगे. साथ ही उन्हें 20 रपये का टॉम टाइम मिलेगा.
  
इस योजना में वॉयस कॉल 25 पैसे प्रति मिनट होगा और इसकी वैधता 28 दिन होगी.
  
इसके अलावा, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु और चेन्नई में नये 2जी ग्राहक केवल 49 रपये के रिचार्ज पर असीमित 2जी डाटा प्राप्त कर सकेंगे. साथ ही उन्हें 20 रपये का टॉम टाइम भी मिलेगा. इस योजना के तहत उनका कॉल करने का शुल्क 25 पैसे प्रति मिनट होगा और यह 28 दिन के लिये वैध होगा.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment