माइक्रोमैक्स ने नए वीडियो स्मार्टफोनस उतारे

Last Updated 07 Dec 2016 06:57:10 PM IST

स्मार्टफोन निर्माता माइक्रोमैक्स इंफरेमेटिक्स ने बुधवार को वीडियो कॉलिंग विशेषताओं के साथ नए स्मार्टफोन बाजार में उतारे, जिसमें गूगल डुओ पहले से इंस्टाल किया गया है.


माइक्रोमैक्स ने नए वीडियो स्मार्टफोनस उतारे (फाइल फोटो)

गूगल डुओ के माध्यम से वीडिओ कॉलिंग का अनुभव प्रदान करने वाली यह सबसे पहली रेंज है. यह किफायती 4जी वीओएलटीई फोन्स, प्री-बंडलड रिलायंस जियो सिम के साथ आते हैं जो वीडियो का इस्तेमाल करने वाले सभी उपभोक्ताओं को 3 महीने का मुफ्त अनलिमिटेड डाटा और मुफ्त कॉलिंग ऑप्शन प्रदान करते हैं.

कंपनी ने वीडियो सीरीज के अंतर्गत दो स्मार्टफोन लांच किए हैं. वीडियो 1 और वीडियो 2 जिनमें आपको 4जी वोएलटीई, नया एंडरायड मार्शमैलो और मेटल बॉडी है. आने वाले महीनों में कंपनी वीडियो 3 और वीडियो 4 के साथ वीडियो रेंज का विस्तार करेगी.

माइक्रोमैक्स इन्फार्मेटिक्स के मुख्य विपणन अधिकारी शुभजीत सेन ने बताया, "2016 में फीचर फोनों का प्रयोग करने वाले उपभोक्ताओं का झुकाव स्मार्टफोन की ओर कम हो रहा है. इसका कारण डेटा की अधिक कीमत और एप की कमी है. वीडियो रेंज के साथ हमने इन समस्याओं पर ध्यान केन्द्रित किया है."

उन्होंने कहा, \'यह वीडियो रेंज एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन के लिए अपनी श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं के साथ है जिसमें 4जी वोएलटीई, एंड्राइड एम ओएस, क्वाड कोर प्रोसेसर, शानदार बैटरी परफॉरमेंस और स्टाइलिश मेटल बॉडी जैसी खूबियां शामिल हैं. हम इतनी सारी खूबियों को एक ऐसे फोन में मुहैया करवा रहे हैं जिसकी कीमत केवल 5000 रुपये है.\'

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment