सेल्फी के शौकीनों के लिए जियोनी का एस6 स्मार्टफोन

Last Updated 28 Sep 2016 03:15:15 PM IST

आजकल सेल्फी का जमाना है और दुनिया भर के स्मार्टफोन निर्माता ऐसे डिवाइस बनाने की होड़ में शामिल हैं, जिससे अच्छी से अच्छी सेल्फी ली जा सके.


जियोनी एस6 स्मार्टफोन
 
इसी को ध्यान में रखकर चीनी स्मार्टफोन निर्माता जियोनी ने \'सेल्फी फ्लैश\' के साथ एस 6 स्मार्टफोन लांच किया है. 
 
इस फोन की कीमत 17,999 रुपये है और इसमें एलइडी फ्लैश के साथ आठ मेगापिक्सल का कैमरा है. साथ ही सेल्फी के साथ स्क्रीन द्वारा फ्लैश चमकाने की भी सुविधा है, ताकि रोशनी में अच्छी सेल्फी ली जा सके.
 
इस स्मार्टफोन की बॉडी मेटल की है. इसके स्क्रीन पर 2.5डी वॉटर ड्रॉप कार्निग गोरिल्ला ग्लास लगा है, जो इसे खरोंचों से बचाता है.
 
इसकी स्क्रीन 5.5 इंच की फुल एचडी आईपीएस इन सेल डिस्प्ले वाली है. इसका पिछला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो सोनी के आईएमएक्स258 सेंसरयुक्त है.
 
इसके कैमरा में कई सारे फीचर्स हैं जैसे पैनोरमा, एचडीआर, स्मार्ट सीन, स्लो मोशन, टाइम लैप्स, प्रोफेशनल मोड आदि. साथ ही इसके कैमरा में टेक्स्ट रिकॉगनिशन मोड भी है, जो किसी तस्वीर के टेक्स्ट को डिजिटलाइज करने में मदद करता है. 
 
इसका प्रोसेसर एमटी6753 ऑक्टाकोर है, जिसके साथ तीन जीबी का रैम लगा हुआ है. यह एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिसके आधार पर जियोनी का एमिगो 3.2 कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम लगा हुआ है. 
 
 
 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment