एयरटेल ने 1,495 रुपए में तीन महीने असीमित डेटा की पेशकश की

Last Updated 24 Sep 2016 11:46:11 AM IST

रिलायंस जियो के फ्री डाटा देने के बीच देश की सबसे बड़ी निजी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने दिल्ली के अपने उपभोक्ताओं के लिए विशेष 4 जी डाटा पैक की पेशकश की है, जिसके तहत 90 दिनों तक फ्री 4 जी डेटा मिलेगा.


एयरटेल की 1,495 रुपए में असीमित डेटा की पेशकश
 
 
दूरसंचार क्षेत्र में नयी प्रवेश करने वाली कंपनी रिलायंस जियो द्वारा छेड़े गए टैरिफ युद्ध में अब एयरटेल भी कूद पड़ी है और उसने अपने मौजूदा ग्राहकों के लिए 1,495 रुपये में तीन महीने की अवधि वाला असीमित डेटा पैक पेश किया है जिसमें 30 जीबी का 4जी डेटा मिलेगा.
   
कंपनी ने एक बयान में बताया कि नए ग्राहकों के लिए यह पैक 1,495 रुपये में उपलब्ध होगा. इस पैक के माध्यम से 4जी डेटा की कीमतें 50 रुपये प्रति गीगाबाइट तक आ जाएंगी और यह सिर्फ 4जी मोबाइल हैंडसेट पर कार्य करेगा.
   
कंपनी ने कहा कि ‘‘डेटा पैक में उपयुक्त प्रयोग नीति लागू होगी’’. इस पैक के तहत 30 जीबी तक 90 दिनों 4जी स्पीड मिलेगी और एक बार यह खत्म होने के बाद यह अपने आप 2जी स्पीड पर आ जाएगा.
   
अभी यह पैक दिल्ली सर्किल में उपलब्ध है और अगले कुछ दिनों में सभी सर्किलों में भी इसे बाजार में उतार दिया जाएगा.
 
उल्लेखनीय है कि रिलायंस जियो ने व्यावसायिक तौर पर सेवा शुरू होने तक अपने ग्राहकों को निशुल्क कॉल करने तथा डेटा उपयोग करने की छूट दी है. इसके बाद 50 रुपये में एक जीबी 4 जी डाटा देने की पेशकश की गयी है. 
 
 
 
 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment