शियोमी ने पेश किया बड़े स्क्रीन का फोन माई मैक्स

Last Updated 01 Jul 2016 01:41:10 PM IST

शियोमी ने बड़े 6.44 इंच के स्क्रीन वाला स्मार्टफोन माई मैक्स पेश किया है. कंपनी का दावा है कि यह 6.44 इंच स्क्रीन वाला पहला मोबाइल फोन है.


शियोमी माई मैक्स

इस फोन को पेश करने के संवाददाता सम्मेलन में कंपनी ने बड़ी संख्या में शियोमी के ‘फैंस’ को आमंत्रित किया था. इस दौरान जगह कम होने की वजह से दर्शकों ने काफी हंगामा किया और पुलिस को इस मामले में दखल देना पड़ा.
   
कार्यक्रम में शियोमी के करीब 2,000 ‘फैंस’ मौजूद थे, लेकिन जगह की कमी की वजह से कई लोगों ने विरोध किया. शियोमी की प्रचार टीम के एक सदस्य ने कहा कि कंपनी ने पुलिस को नहीं बुलाया था। बाद में आपसी सहमति से मामला सुलझा लिया गया. आज के दौर में कई मोबाइल कंपनियां ऐसे आयोजनों में फैंस को आमंत्रित करती हैं. ऐसे ज्यादातर कार्यक्रम स्टेडियम या आडिटोरियम में होते हैं.
    
शियोमी के वैश्विक उपाध्यक्ष हुगो बारा ने कहा कि यह नया फोन 4जी नेटवर्क पर वीडियो तथा ऑनलाइन शापिंग सेवा की दृष्टि से काफी फायदेमंद होगा.

उन्होंने कहा कि अभी तक इस श्रेणी में गलत उत्पाद हैं.

लोग सात इंच का टैबलेट खरीदकर उसका इस्तेमाल फोन के रूप में करते हैं. उन्होंने कहा कि हम बड़े स्क्रीन के स्मार्टफोन की नई श्रेणी पेश कर रहे हैं जिसकी कीमत 20,000 रूपये से कम है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment