हुवेई की स्मार्टफोन ब्रांड इकाई ऑनर ने 20 एमपी कैमरा वाला नया स्मार्टफोन ऑनर 7 पेश किया

Last Updated 07 Oct 2015 03:42:24 PM IST

हुवेई की स्मार्टफोन ब्रांड इकाई ऑनर ने 20 एमपी रियर और आठ एमपी फ्रंट कैमरा वाला नया स्मार्टफोन ऑनर7 पेश किया.


फाइल फोटो

स्मार्टफोन एवं इससे जुड़े उपकरण बनाने वाली प्रमुख कंपनी हुवेई की स्मार्टफोन ब्रांड इकाई ऑनर ने बुधवार को 20 एमपी रियर और आठ एमपी फ्रंट कैमरा वाला नया स्मार्टफोन ऑनर7 पेश किया जिसकी कीमत 22999 रुपये है. इसके साथ ही कंपनी ने ऑनर बैंड जेड वन भी पेश किया है.


 
ऑनर इंडिया के पी संजीव ने बुधवार को नयी दिल्ली में इस फोन को पेश करते हुये कहा कि एंड्रायड 5.0 लॉलीपॉप और 64 बिट ओक्टाकोर किरिन 935 गीगाहट्र्ज प्रोसेसर पर आधारित इस फोन में तीन जीबी रैम और 16 जीबी रोम है और 5.2 इंच स्क्रीन वाला यह फोन 15 अक्टूबर से ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. एसडी कार्ड से इसकी मेमोरी को 128 जीबी तक बढाया जा सकता है.

उन्होंने कहा कि इसमें 3100 एमएएच की बैटरी है जो एक घंटा 25 मिनट में पूरा चार्ज हो जायेगा जबकि आधे घंटे में यह आधी चार्ज होगी. इसमें रिवर्स चार्जिंग की सुविधा दी गयी है जिससे फोन से दूसरे उपकरणों को भी चार्ज किया जा सकेगा.



इस मौके पर कंपनी ने ऑनर बैंड जेड वन को भी भारतीय बाजार में पेश करने की घोषणा की जिसकी कीमत 5499 रुपये है. इससे कॉल आने की सूचना मिल सकेगी लेकिन इसके जरिये कॉल रिसीव नहीं किया जा सकता है. एक बार चार्ज करने पर यह तीन दिन तक चलेगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment