MTS ने शुरु की नेट-न्यूट्रल इंटरनेट कॉलिंग

Last Updated 05 Oct 2015 07:05:11 PM IST

एमटीएस ब्रांड से दूरसंचार सेवाएँ देने वाली कंपनी सिस्टेमा श्याम टेलीसर्विसेज लिमिटेड ने प्रीपैड एवं पोस्टपैड उपभोक्ताओं के लिए नेट-न्यूट्रल इंटरनेट कॉलिंग प्लान लांच की.


MTS ने शुरु की नेट-न्यूट्रल इंटरनेट कॉलिंग

कंपनी ने जारी बयान में कहा कि उपभोक्ता व्हाट्सऐप, स्काइप, वाइबर समेत इंटरनेट आधारित कॉलिंग की सुविधा देने वाली सभी ऐप्स के माध्यम से इंटरनेट डाटा का इस्तेमाल कर इंटरनेट कॉल कर सकेंगे.

यूजर पाँच जीबी डाटा या पाँच हजार इंटरनेट कॉलिंग मिनट का विकल्प चुन सकेंगे. मानक व्यॉयस कोड के आधार पर की गयी गणना के अनुसार इंटरनेट कॉलिंग का पाँच हजार मिनट पाँच जीबी डाटा के इस्तेमाल की गारंटी है.

एमटीएस इंडिया के मुख्य विपणन एवं ब्रांड अधिकारी संदीप यादव ने कहा, ‘‘एमटीएस इंडिया इंटरनेट सेवा में किसी प्रकार के भेदभाव का समर्थन नहीं करती है. यह हमारा मानना है कि इंटरनेट सेवाओं का अपने हिसाब से इस्तेमाल करना उपभोक्ताओं की स्वतांता है और इसमें दखल नहीं दी जानी चाहिए.’’

श्री यादव ने कहा कि हमारा ‘एंटी जीरो रेटिंग प्लान’ उपभोक्ताओं को डाटा का इस्तेमाल इंटरनेट कॉलिंग के लिए करने की आजादी देता है. उन्होंने कहा कि 499 रुपये का प्लान जो पाँच जीबी डाटा ऑफर करता है, 5000 इंटरनेट कॉलिंग मिनट में बदल जाएगा.

उन्होंने कहा कि इस अभियान को डिजिटल एवं सोशल मीडिया के अलावा आऊट ऑफ होम माध्यम से भी प्रचारित किया जाएगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment