इंफोसिस ने एसएमई के लिए पेश किया मोबाइल ऐप

Last Updated 29 Jun 2015 08:59:25 PM IST

इंफोसिस ने बैंकों को अपने लघु एवं मध्यम उपक्रम (एसएमई) ग्राहकों के बीच बेहतर सेवा और सुविधाओं का विस्तार करने में सहयोग देने के उद्देश्य से मोबाइल एप्लिकेशन (ऐप) फिनैकल एसएमई इनेबल पेश किया है.


इंफोसिस ने एसएमई के लिए पेश किया मोबाइल ऐप (फाइल फोटो)

कंपनी ने जारी बयान में बताया कि वित्तीय एवं व्यावसायिक सेवाएँ देने वाला यह ऐप न:न केवल एसएमई के लिए बैंकिंग सेवाओं को सुलभ बनाएगा बल्कि व्यावसायिक परिचालन के प्रबंधन में भी मदद करेगा. उसने कहा कि यह ऐप एसएमई की बैंकिंग और गैर-बैंकिंग जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसकी मदद से कोई उपभोक्ता अपने एसएमई के बैंक खाते की सूचनाएँ प्राप्त कर सकता है साथ ही सेल्फ सर्विस मोड में कारोबार संबंधी वित्तीय गतिविधियाँ भी नियांित कर सकता है.

कंपनी ने कहा कि इस ऐप में इंटरप्राइज सेटअप, ऑटोमेटेड बैंकिंग ट्रांजेक्शन इन सप्लाय चेन, क्रेडिट मैनेजमेंट, सोशल कनेक्ट, इंटीग्रेटेड अलट्र्स फॉर फायनेंशियल मैनेजमेंट और चैनल्स टू सीक एक्सपर्ट एडवाइस जैसी फीचरें दी गयी हैं जिससे कारोबारियों को अपने एसएमई के परिचालन में सहूलियत होगी. उसने बताया कि खुदरा कारोबार के लिए क्लाउड आधारित प्लेटफॉर्म इंफोसिस ट्रेडएज और एसएमई इनेबल से एसएमई का कारोबार सहज हो जाएगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment