ब्रिटेन में 'पद्मावती' के रिलीज पर पुन:विचार

Last Updated 26 Nov 2017 03:34:33 PM IST

विरोध प्रदर्शन के कारण एक दिसंबर को सिनेमाघरों में नहीं आने वाली फिल्म 'पद्मावती' को तय तिथि एक दिसंबर को ब्रिटेन में दिखाये जाने के फैसले पर पुन:विचार किया जा रहा है.


(फाईल फोटो)

समाचार प्रत्र 'गार्डियन' की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिग फिल्म कॉरपोरेशन (बीबीएफसी) से मिली हरी झंडी का वहां के राजपूत समाज के विरोध के कारण इस फिल्म का वितरक पैरामाउंट पिक्स पद्मावती को प्रदर्शित किए जाने के निर्णय का समीक्षा कर रहा है.

ब्रिटने के राजपूत सामाज ने पद्मावती को सिनेमा घरों में दिखाये जाने के बीबीएफसी के निर्णय का जोरदार विरोध किया है. इस समाज ने कहा है कि अगर इस फिल्म को प्रदर्शित किया जाता है तो शांतिपूर्ण मार्च करके इसका विरोध किया जायेगा. भारत में करनी सेना के विरोध के कारण पद्मावती को एक दिसंबर को नहीं रिलीज किया जा रहा है. वितरक ने इसके लिए दूसरी तिथि की घोषणा नहीं की है.


           
इस समाज ने बीबीएफसी को लिखे पत्र में कहा है कि इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी को महिमामंडित करना अंतर्रष्ट्रीय आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट की गुणगान करने जैसा है. इस फिल्म के प्रदर्शन का जोरदार विरोध किया जायेगा.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment