श्वेता तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज, भगवान को लेकर दिया था आपत्तिजनक बयान

Last Updated 28 Jan 2022 10:58:36 AM IST

बिग बॉस सीजन 4 की विनर और टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बयान पर बवाल बढ़ गया है। श्वेता तिवारी द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने जांच के आदेश दिए थे। अब भोपाल के शामला हिल्स थाने में तिवारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।




श्वेता तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फिल्म अदाकारा श्वेता तिवारी द्वारा दिए गए विवादित बयान पर उनके खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। उन पर धार्मिक भावनाओं केा आहत करने की धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

ज्ञात हो कि एक बेव सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता तिवारी संवाद कर रही थी। अन्य तमाम कलाकारों के साथ मौजूद श्वेता तिवारी ने एक विवादित बयान दिया जिसमें उन्होंने भगवान और ब्रा का जिक्र किया, इस बयान को हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला माना गया है। हिंदू संगठनों ने तिवारी के इस बयान पर सख्त ऐतराज जताते हुए माफी मांगने की मांग की थी।

बिग बॉस की हिस्सा रही श्वेता तिवारी के इस बयान के बाद विरोध दर्ज कराया गया। राज्य के गृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने इस बयान की निंदा करते हुए पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा। इसी दौरान एक शिकायत पर राजधानी की श्यामला हिल्स पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 295,ए धार्मिक भावनाओं को आहत करने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
 

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment