'ब्रीद' सीजन 3 में आमने-सामने होंगे अभिषेक बच्चन, अमित साध

Last Updated 20 Oct 2021 05:32:32 PM IST

मिस्ट्री थ्रिलर 'ब्रीद: इनटू द शैडो' के तीसरे सीजन में अभिनेता अभिषेक बच्चन और अमित साध के बीच टक्कर दिखेगी। सीरीज का इसका निर्देशन मयंक शर्मा ने किया है। अमेजन ओरिजिनल सीरीज की मुख्य फोटोग्राफी शुरू हो गई है।


(फाइल फोटो)

अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित नया सीजन अभिषेक और अमित एक अलग रूप में दिखाएगा। मुख्य कलाकारों के साथ कहानी में नए ट्वीस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे।

नए सीजन ने नई दिल्ली और मुंबई में उत्पादन शुरू कर दिया है। ये शो 2022 में रिलीज होगा।

अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो इंडिया ने कहा कि 'ब्रीद: इनटू द शैडो' के आसपास की लोकप्रियता और सरासर प्रत्याशा को देखते हुए, एक नया सीजन दिलचस्प होने वाला है। जैसे-जैसे कथानक आगे बढ़ता है, और नए चरित्र कथा में कच्ची ऊर्जा का संचार करते हैं। इस सीजन में रोमांच और बढ़ जाता है।

"इस पुरस्कार विजेता फ्रैंचाइजी के नए सीजन की घोषणा, भारत से सबसे प्रामाणिक और सम्मोहक कहानियों को विकसित करने और प्रदर्शित करने की हमारी प्रतिबद्धता को दोहराती है, जो सभी भौगोलिक सीमाओं को पार कर जाएगी।"

अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विक्रम मल्होत्रा ने कहा कि मयंक एक बार फिर से शीर्ष पर है और लेखकों की एक मजबूत टीम द्वारा समर्थित है, इस सीजन में एक मजबूत भावनात्मक कोर में एंकर किए गए नाटक में कई नए पात्र दिखाई देंगे। हम एक और रोमांचक सीजन की शुरूआत करने के लिए उत्साहित हैं।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment