अनुष्का और विराट ने ‘पैपराजी’ से बेटी की निजता का सम्मान करने की अपील की

Last Updated 13 Jan 2021 05:18:17 PM IST

अभिनेत्री एवं निर्माता अनुष्का शर्मा और उनके पति एवं क्रिकेटर विराट कोहली ने बुधवार को ‘पैपराजी’ से उनकी बेटी की निजता का सम्मान करने और उसकी तस्वीरें या अन्य कोई जानकारी प्रकाशित ना करने की अपील की।




फाइल फोटो

पैपराजी उन स्वतन्त्र फोटोग्राफरों को कहते हैं, जो खिलाड़ियों, अभिनेताओं, राजनेताओं तथा अन्य प्रसिद्ध व्यक्तियों की तस्वीरें लेते हैं।

कोहली ने 11 जनवरी को अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की थी और कहा था कि अनुष्का और उनकी बेटी दोनों स्वस्थ हैं।

दम्पति ने अब मुम्बई में ‘पैपराजी’ से उनकी बेटी की निजता का सम्मान करने की अपील की। साथ ही उन्होंने शुभकामनाओं के लिए भी सभी का शुक्रिया अदा किया।

दम्पति ने एक बयान में कहा, ‘‘माता-पिता होने के नाते , हम आपसे बस एक छोटी से विनती करना चाहते हैं। हम अपनी बेटी की निजता की रक्षा करना चाहते हैं और हमें इसमें आपका सहयोग चाहिए।’’

उन्होंने मीडिया को आश्वासन दिया वह सही समय आने पर खुद उससे जुड़ी जानकारी साझा करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘ हम हमेशा यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको हमसे संबंधित जानकारी देने के लिए जो सामग्री चाहिए वे मुहैया कराएं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि ऐसी कोई सामग्री जारी ना करें, जो हमारी बच्ची से जुड़ी हो। हमें पता है कि आप हमारी बात समझ रहे होंगे और इसके लिए हम आपका शुक्रिया अदा करते हैं।’’

विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया है। कोहली ने सोमवार को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी।

कोहली ने लिखा, "हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज (सोमवार को) दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।

अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।"

अनुष्का और विराट 11 दिसम्बर 2017 को इटली में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे।

भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment