जब बतौर अभिनेता लोगों तक पहुंचता हूं तो जिम्मेदारी महसूस होती है: आयुष्मान

Last Updated 05 Dec 2020 02:46:29 PM IST

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट को चुनने के अपने तरीके का खुलासा किया है। वह कहते हैं कि जब वह व्यक्तिगत रूप से देशभर के लोगों तक अपनी बात पहुंचा रहे होते हैं, तो उन्हें जिम्मेदारी महसूस होती है।


आयुष्मान खुराना (फाइल फोटो)

आयुष्मान ने कहा, "जब मैं अपनी फिल्मों का चयन करता हूं, तो मैं सिर्फ उस कहानी को देखता हूं जिसे बताने की कोशिश की जाती है। मैं कोशिश करता हूं और समझता हूं कि क्या यह कहानी अव्यवस्था को तोड़ेगी, क्या यह फ्रेश है और क्या यह शानदार मनोरंजन प्रदान करेगी।"

उन्होंने आगे कहा, "जब मैं ब्रांड चुनता हूं तो मैं पहले पुष्टि करता हूं, यह जानने के लिए उत्सुक होता हूं कि वह कहानी क्या है जो वे मेरे माध्यम से भारत के लोगों को बताना चाहते हैं और किस इनोवेटिव तरीके को अपनाकर वह इस संदेश को लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं।"

आयुष्मान को लगता है कि जो कुछ भी उनके नाम के साथ जुड़ा है वह लोगों का मनोरंजन करना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि जब मैं व्यक्तिगत रूप से देशभर में लोगों के बीच पहुंच रहा हूं, तो मुझे एक तरह का मनोरंजक संदेश देने की जरूरत है, जो मेरे लिए असाधारण है। यदि आप देखेंगे तो पाएंगे कि मेरे अधिकांश ब्रांडों में एक अलग कहानी रहती है, जो कि इस बात को प्रतिबिंबित करता है कि मैं कौन हूं और मैं किसके लिए खड़ा हूं।"

आयुष्मान फिलहाल अभिषेक कपूर की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की शूटिंग में व्यस्त हैं।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment