सुशांत केस: निर्माता मधु मंटेना से NCB आज करेगी पूछताछ

Last Updated 23 Sep 2020 02:57:34 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल को खंगाल रही एनसीबी की टीम ने आज (बुधवार) 'उड़ता पंजाब' और 'गजनी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले बॉलीवुड के नामी-गिरामी निर्माता मधु मंटेना वर्मा को पूछताछ के लिए तलब किया है।


सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

मंटेना सवाल-जवाब की प्रक्रिया के लिए एनसीबी के ऑफिस में हाजिरी लगा चुके हैं। ड्रग एंगल मामले में इंडस्ट्री के कई और सितारों के साथ मधु मंटेना का नाम भी शामिल रहा है, जो 'उड़ता पंजाब', 'क्वीन', 'गजनी', 'रक्त चरित्र' जैसी कई शानदार फिल्में बना चुके हैं।

एजेंसी ने मंगलवार को क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से पूछताछ की। एजेंसी ने इस दिन सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी दूसरी दफा पूछताछ की। इन दोनों से छह घंटे तक पूछताछ की गई।

साहा को बुधवार एनसीबी के सामने फिर से हाजिरी लगानी होगी और सूत्रों का कहना है कि मंटेना और उन्हें आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी।

सीबीआई ने भी अपनी जांच के दौरान कई मौकों पर साहा और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी के बयान दर्ज किए हैं। जांच से जुड़े एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी समन भेजा है। हालांकि, वह मंगलवार को एजेंसी के सामने उपस्थित होने में असमर्थ रहीं।

आने वाले समय में एजेंसी श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबट्टा जैसे सेलेब्रिटीज को भी समन भेजने की तैयारी में जुटी है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment