सैफ अली और करीना कपूर के घर आने वाला है दूसरा नन्हा मेहमान, दोनों ने खुद दी जानकारी

Last Updated 13 Aug 2020 10:18:38 AM IST

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर ने बुधवार को ऐलान किया है कि उनके परिवार में जल्द ही एक नए सदस्य का आगमन होने वाला है।


करीना के घर आएगा नन्हा मेहमान

दोनों ने बुधवार दोपहर को जारी अपने बयान में कहा, "हमें यह ऐलान करते हुए बड़ी खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक नए सदस्य के जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं!! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार व समर्थन के लिए उनका धन्यवाद।"

सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर, 2012 को शादी की थी।

करीना (39) ने अपने पहले बच्चे तैमूर को 20 दिसंबर 2016 को जन्म दिया था। उस समय बच्चे का नाम तैमूर रखते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर तैमूर नाम के मूल पर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे । पैदा होने के कुछ समय बाद ही तैमूर इंटरनेट पर छा गए थे और आज भी पैपरात्जी चौबीस घंटे उसकी तस्वीरे लेने को बेताब रहते हैं।

49 वर्षीय सैफ ने पांच साल के प्रेम प्रसंग के बाद करीना से अक्टूबर 2012 में शादी की थी । इससे पहले उनकी शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी जिससे उनकी अभिनेत्री बेटी सारा और बेटा इब्राहिम हैं।

दिलचस्प बात यह है कि इस खबर को दोनों ने बुधवार को जारी किया, जिस दिन सारा अली खान अपना जन्मदिन मना रही हैं, जो सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं।

आईएएनएस/भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment