बयान दर्ज करने के लिए फरीदाबाद में सुशांत के पिता से मिल सकती है CBI

Last Updated 10 Aug 2020 03:27:00 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो की टीम दिवंगत अभिनेता के पिता और बहन का बयान दर्ज कर सकती है।


सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, एजेंसी के अधिकारियों की एक टीम के.के. सिंह और उनकी बेटी रानी सिंह का बयान दर्ज करने के लिए हरियाणा के फरीदाबाद में सुशांत के बहनोई के घर का दौरा कर सकती है।

पिछले कुछ दिनों से अपनी बेटी और दामाद ओ.पी. सिंह के साथ रह रहे हैं। ओ.पी. सिंह फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त भी हैं।

सीबीआई टीम सुशांत की मौत और दिवंगत अभिनेता के रिया और अन्य के साथ संबंध को लेकर सिंह और उनके परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ करेगी। सिंह द्वारा प्राथमिकी में सुशांत के बैंक खातों से 15 करोड़ रुपये के वित्तीय लेनदेन और पिछले कुछ वर्षों में फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) राशि में कमी के आरोपों को लेकर लगाए गए आरोप भी सामने आएंगे।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार की अधिसूचना के बाद 7 अगस्त को सीबीआई ने सुशांत की मौत के मामले को संभाला।

सीबीआई ने मामले के सिलसिले में बिहार पुलिस से सभी दस्तावेज एकत्र किए हैं। एजेंसी दिवंगत अभिनेता की ऑटोप्सी रिपोर्ट को समझने के साथ-साथ उसकी मानसिक स्वास्थ्य स्थिति को समझने के लिए स्वास्थ्य विशेषज्ञों की मदद भी लेगी।

यदि आवश्यकता पड़ी तो सीबीआई टीम बिहार के उन पुलिस अधिकारियों से भी बात करेगी, जो सुशांत के पिता द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद जांच के लिए मुंबई गए थे।
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment