'लाल सिंह चड्ढा' के लिए करना होगा इंतजार, 2021 क्रिसमस में होगी रिलीज

Last Updated 10 Aug 2020 02:51:02 PM IST

हालिया महामारी और इसके प्रतिकूल प्रभावों के साथ अधिकांश प्रत्याशित फिल्में अपनी रिलीज की तारीख में फेरबदल कर रही है क्योंकि इस वक्त स्वास्थ एवं लोगों की सुरक्षा सबसे अधिक महत्वपूर्ण है।


आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को अगले साल यानि कि 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

आमिर खान का क्रिसमस से पुराना नाता है। क्रिसमस के दौरान रिलीज हुईं उनकी सभी फिल्में बेहद सफल रही हैं, जिनमें '3 इडियट्स', 'पीके', 'धूम 3', 'दंगल' इत्यादि फिल्में शामिल हैं। उनकी नवीनतम फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स के 'फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है और जिसके कुछ हिस्सों की शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही चंडीगढ़ और कोलकाता में हो चुकी है। जबकि देश में स्थिति संजीदा बनी हुई है, अभिनेता हाल ही में फिल्म के लिए रेकी करने के लिए तुर्की गए हुए हैं।

जबसे मेकर्स ने एक सिख शख्स के रूप में आमिर के फर्स्ट लुक को जारी किया है, तब से फैंस का उत्साह अपने चरम पर है। ऐसे में, वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए आमिर और निर्माताओं ने रिलीज की एक नई तारीख की घोषणा कर दी है और फिल्म को इस दिसंबर से अगले दिसंबर तक के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है क्योंकि यह फिल्म एक शानदार रिलीज की हकदार है।

आमिर खान प्रोडक्शन्स की 'लाल सिंह चड्ढा' वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका हैं और मोना सिंह एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। यह अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है। फिल्म के लिए संगीत की रचना प्रीतम ने की है और बोल अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment