रिया चक्रवर्ती ने वीडियो जारी कर कहा- सत्यमेव जयते, सच सामने आएगा

Last Updated 31 Jul 2020 09:32:10 PM IST

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सूर्खियां बटोर रहा है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड व अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।


अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती

रिया वीडियो में यह कहती दिखाई देती हैं, "मुझे भगवान और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मुझे यकीन है कि मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे में कई भयावह बातें कही गई है लेकिन मैं अपने वकील के कहने पर चुप रहूंगी क्योंकि मामला अदालत में है। सत्यमेव जयते। सच सामने आएगा।"


इस हफ्ते की शुरुआत में सुशांत आत्महत्या मामले में उस वक्त एक नाटकीय मोड़ आया जब दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने रिया समेत छह लोगों पर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद से रिया लोगों के निशाने पर आ गईं।

उल्लेखनीय है कि पटना के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह मुबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद सुशांत के पिता के. के. सिंह ने राजीव नगर थाने में 25 जुलाई को एक मामला दर्ज करवाया है, जिसमें उन्होंने सुशांत की दोस्त रिया सहित कई लेागों पर धोखाधड़ी करने और पैसा ठगने का आरोप लगाया है।
 


 

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment