प्रियंका चोपड़ा जन्मदिन पार्टी में सिंदूर लगाकर पहुंचीं

Last Updated 23 Jul 2019 06:30:30 PM IST

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस 18 जुलाई को अपने जन्मदिन के दौरान स्मोक करने को लेकर विवाद में घिर गई थीं, लेकिन अब उनकी जन्मदिन पार्टी की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है।


अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास (फाइल फोटो)

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास  को अपने जन्मदिन के दौरान स्मोक करने को लेकर विवाद में घिर गई थीं, लेकिन अब उनकी जन्मदिन पार्टी की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है। ऑनलाइन चल रही एक तस्वीर में बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' को उनकी जन्मदिन पार्टी में देखा जा सकता है, जिसमें उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर लगा रखा है और लाल लिबास पहन केक के सामने खड़ी हैं।

रविवार को परिवार के साथ याच पर बैठी प्रियंका स्मोक करती नजर आईं, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया।

प्रियंका ने पिछले साल एक विज्ञापन-अभियान साझा किया था, जिसमें उन्होंने बात की थी कि कैसे अस्थमा भी उन्हें कैरियर बनाने से नहीं रोक पाया। इसके अलावा उन्होंने दिवाली पर अस्थमा से ग्रस्त लोगों को होने वाली परेशानियों को उजागर किया था और पटाखें नहीं फोड़ने की अपील की थी।

उनके साथ उनकी मां मधु चोपड़ा और पॉप-सिंगर पति निक जोनास नौका की सवारी में सिगार का आनंद लेते हुए तस्वीरों में दिखाई दिए थे।

बॉलीवुड में काम की बात करें, तो प्रियंका द 'स्काई इज पिंक' में फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment