तब्बू ने किया दमदम अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का उद्घाटन

Last Updated 11 Feb 2018 06:28:07 AM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के दमदम में राज्य के सूचना प्रौद्योगिकी, इलेक्ट्रानिक मंत्री ब्रात्या बसु और सांसद सोगातो राय के साथ मिलकर तीसरे दमदम अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का उद्घाटन किया.


कोलकाता : बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू तीसरे दमदम अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन करती हुई.

इस अवसर पर तब्बू ने कहा, बंगाल हमेशा से भारत का सांस्कृतिक हब रहा है और मेरे लिए यह दूसरा घर है. मैंने कोलकाता से अपने घर के लिए मिठाइयां भी पैक करा ली हैं.
तब्बू का हमेशा से ही कोलकाता से गहरा जुड़ाव रहा है. वह कोलकाता में अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह और कोलकाता साहित्य सम्मेलन में भी हिस्सा ले चुकी हैं. तब्बू को लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाना जाता है. उन्होंने गौतम घोष द्वारा निर्देशित बंगाली फिल्म‘अबर आराण्ये’में भी अभिनय किया है.

यह समारोह वास्तव में स्थानीय विधायक श्री बसु की परिकल्पना है जो पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री और विजुअल आर्ट के सच्चे संरक्षक हैं.

पहला दमदम अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह  वर्ष 2013 में आयोजित हुआ था. इसके बाद पिछले वर्ष से यह समारोह फिर से आयोजित होना शुरू हुआ. समारोह के पहले संस्करण का उद्घाटन बॉलीवुड अभिनेता बमन ईरानी और दूसरे का अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने किया था.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment