अमिताभ के लिये पूरा देश पागल: बाल्की

Last Updated 04 Feb 2018 04:58:26 PM IST

बॉलीवुड निर्देशक आर बाल्की का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के लिये पूरा देश पागल है.


अमिताभ के लिये पूरा देश पागल: बाल्की (फाइल फोटो)

बॉलीवुड निर्देशक आर. बाल्की ने अपनी पहली फिल्म 'चीनी कम' से लेकर आगामी फिल्म 'पैडमैन' तक अपनी सभी फिल्मों में महानायक अमिताभ बच्चन को स्थान दिया है. बाल्की का कहना है कि पूरा देश बिग बी के लिए पागल है और वह खुद इस दीवानगी का हिस्सा भर हैं.

बाल्की से जब यह पूछा गया कि क्या वह बिग बी के लिए दीवाने हैं, उन्होंने कहा, मैं ही महानायक अमिताभ बच्चन के लिए पागल नहीं हूं, बल्कि पूरा देश पागल है. मैं तो सिर्फ इस देश का एक हिस्सा हूं. मैं आपको बताता हूं कि  फिल्म (पैडमैन) में भी मिस्टर बच्चन महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. हां, यह अतिथि भूमिका है, लेकिन एक बार आप फिल्म देखेंगे तो कहानी में उसकी प्रासंगिकता को समझेंगे.

बॉलीवुड निर्देशक आर. बाल्की ने कहा ''मैं जानता हूं कि लोग कहते हैं कि मैं उन्हें अपनी फिल्मों को कहीं न कहीं जरूर जगह देता हूं, लेकिन उनका निभाया किरदार हर फिल्म के लिए महत्वपूर्ण होता है.''     



उल्लेखनीय है कि फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की मुख्य भूमिका हैं. टिंवकल खन्ना निर्मित यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनथम की
वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित है, जिन्होंने कम लागत वाले सैनिटरी पैड बनाने की मशीन का आविष्कार किया था. उन्हें इस आविष्कार के लिए पद्म श्री से भी नवाजा गया था. यह फिल्म 09 फरवरी को रिलीज होगी.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment