VIDEO:बाहशाह की बादशाहत कायम,एक करोड़ी हुआ उनका 'करेजा'

Last Updated 10 Jan 2018 04:10:32 PM IST

बादशाह ने साबित कर दिया है कि वो सच में रैप के बादशाह है उनके नए गाने 'करे जा' ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. यूट्यूब पर बादशाह के इस गाने को 24 घंटे के अंदर ही 11 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यू मिल मिल चुके हैं.


VIDEO:बाहशाह की बादशाहत कायम,एक करोड़ी हुआ उनका 'करेजा'

डीजे वाले बाबू यानि बादशाह ने 'करेजा' मंगलवार को रिलीज किया और बस रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इस गाने का खुमार ऐसा छाया की इसे 24 घंटों में 1 करोड़ से ज्‍यादा बार देख लिया गया.

इस गाने को बादशाह का साथ आस्था गिल ने गाया है.वादे के मुताबिक बादशाह अपने फैंस के लिए एलबम 'ONE- ऑरिजनल नेवर ऐंड्स' का पहला गाना 2018  के शुरूआत में ही लेकर आ गए हैं. बादशाह ने कहा कि मैंने अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि मैं 2018 की शुरुआत में एलबम 'ONE- ऑरिजनल नेवर ऐंड्स' दूसरा सिंगल रिलीज करूंगा और यह पेश है.साथ ही उन्होंने ट्वीट किया- 'नया साल, नया माल, करे जा...चेक करो'

आपको बता दें कि बादशाह पहले हनीं सिंह के जोड़ीदार हुआ करते थे लेकिन बाद में दोनों के बीच में दूरियां बढ़ गयी थी और बादशाह ने अपनी राहें अलग कर ली थी.ऐसा लग रहा कि अब जब हनीं सिंह बॉलीवुड में री-एंट्री कर रहे हैं तो बादशाह ने भी कमर कस ली है.

ऐसा माना जा रहा है कि डीजे वाले बाबू का ये गाना 2018 का पहला डांस नंबर बनके डीजे पर धूम मचाने की तैयारी में है.

इससे पहले भी रैपर बादशाह के कई गाने डांस नंबर बनकर डीजे पर रिकार्ड तोड़ बज चुके हैं लेकिन इस बार गाने के बोल बेहद डबल मीनिंग हैं
 

 

नेहा अवस्थी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment