पद्मावत के दृश्यों में कांटछांट की खबर गलत: प्रसून जोशी

Last Updated 09 Jan 2018 06:52:39 PM IST

सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी ने आज कहा कि फिल्म पद्मावत के प्रमाणन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और इसमें किसी तरह के कांटछांट की खबरें गलत हैं.


पद्मावत के दृश्यों में कांटछांट की खबर गलत: प्रसून जोशी

जोशी ने कहा कि फिल्म निर्माताओं ने बोर्ड की सलाहकार पैनल के सुझाव के मुताबिक बदलाव के साथ फिल्म का प्रिंट फिर से दिया.

उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, फिल्म के निर्माताओं ने पांच संशोधनों के साथ फिल्म का अंतिम प्रिंट सौंपा. इन संशोधनों में उन टिप्पणियों और सुझावों को समाहित करने की कोशिश की गई है जो सलाहकार पैनल की तरफ से सुझाए गए थे. ये बदलाव समाज की भावनाओं को ध्यान में रखकर किए गए हैं.   

जोशी ने एक बयान में कहा, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा पहले ही इससे अवगत करा दिया गया है और फिल्म को यूाए प्रमाणपत्र दिया गया है. सेंसर बोर्ड की प्रक्रिया पूरी है और दृश्यों में कांटछांट के बारे में कोई भी खबर पूरी तरह गलत है.   

सेंसर बोर्ड ने 30 दिसंबर को जारी बयान में कहा था कि फिल्म को यूाए प्रमाणपत्र मिलेगा और इसमें कुछ बदलाव होंगे तथा फिल्म का शीषर्क भी बदल सकता है.

जोशी ने आज कहा कि सेंसर बोर्ड फिल्म को मंजूरी दे चुकी है और सेंसर बोर्ड को अब विवाद में नहीं खींचना चाहिए.



यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी. पहले यह एक दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

कई राजपूत समूहों ने आरोप लगाया है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेडछाड़ की गई है, हालांकि भंसाली ने इससे इनकार किया है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment