43 की हुयीं ट्विंकल, Hubby अक्षय ने दी बधाई, कहा- ट्विंकल के कारण मेरा हर सफर रोमांचक, मजेदार

Last Updated 29 Dec 2017 01:21:59 PM IST

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री टिवंकल खन्ना आज 43 वर्ष की हो गयीं. अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को बधाई देते हुए कहा है कि ट्विंकल के कारण उनका जीवन एक मजेदार यात्रा की तरह है.


बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री टिवंकल खन्ना (फाइल फोटो)

अक्षय और ट्विंकल फिलहाल परिवार संग छुट्टियां मना रहे हैं. उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी साझा की है.

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "मेरी पसंदीदा साथी मेरे हर सफर को रोमांचक व मनोरंजन से भरपूर बनाती हैं. जन्मदिन की बधाई टीना.

 

अक्षय और ट्विंकल की शादी 2001 में हुई थी.

ट्विंकल और उनके पिता दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना का जन्मदिन एक ही दिन पड़ता है.

इस मौके पर ट्विंकल ने अपनी और अपने पिता की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "डैड आपको जन्मदिन की बधाई."



फिलहाल ट्विंकल छुट्टियों का मजा उठा रही हैं. छुट्टियों के दौरान की तस्वीरों में ट्विंकल का जोश किसी बच्चे से कम नहीं नजर आ रहा. एक तस्वीर में वह एक पेड़ की

शाखा पर बैठी नजर आ रही हैं.

उन्होंने इस तस्वीर पर ट्वीट किया, "मैं एक बार फिर बच्चों की तरह पेड़ों पर चढ़ना चाहती हूं और शाखाओं पर बैठना चाहती हूं."

29 दिसंबर 1974 को पुणे में जन्मी टिवंकल खन्ना को अभिनय की कला विरासत में मिली. उनके पिता राजेश खन्ना अभिनेता जबकि मां डिंपल कपाड़िया जानी मानी फिल्म अभिनेत्री हैं.

घर में फिल्मी माहौल रहने के कारण टिंवकल अक्सर अपनी मां के साथ शूटिंग देखने जाया करती थी. इस वजह से उनका भी रूझान फिल्मों की ओर हो गया और वह भी अभिनेी बनने के ख्वाब देखने लगी.
            
टिवंकल खन्ना ने बतौर अभिनेत्री अपने सिने करियर की शुरूआत वर्ष 1995 में प्रदर्शित फिल्म बरसात से की. युवा प्रेम कथा पर बनी इस फिल्म में उनके नायक की भूमिका बॉबी देओल ने निभायी थी जो उनके करियर की भी पहली फिल्म थी.

इस फिल्म का निर्माण धम्रेन्द्र ने किया था. फिल्म टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हुयी और टिंवकल खन्ना के अभिनय को भी सराहा गया.

वार्ता/आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment