Video: 'जब माहिरा ने हाथ जोड़ रणबीर से की रिक्वेस्ट'

Last Updated 20 Mar 2017 12:33:59 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभनेत्री माहिरा खान का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है.


Video: 'जब माहिरा ने हाथ जोड़ रणबीर से की रिक्वेस्ट'

इस वीडियो में दोनों डांस नहीं बल्कि माहिरा रणबीर से हाथ जोड़ कर रिक्वेस्ट कर रही है. बता दें कि दोनों हाल ही में दुबई में आयोजित ग्लोबल टीचर प्रराइज में मिले थे दोनों के साथ में कुछ फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

एक वीडियो में रणबीर और माहिरा गेस्ट का वेलकम कर रहे है तो दूसरी वायरल वीडियो में माहिरा रणबीर से हाथ जोड़ कर रिक्वेस्ट कर रही हैं. बहरहाल इस वायरल वीडियो में दोनों का तालमेल साफ दिख रहा है.

 

Ranbir Kapoor and Mahira Khan backstage at the Global Teacher Prize Ceremony - 2 #RanbirKapoor #Ranbir #MahiraKhan #GlobalTeacherPrizeCeremony

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

वीडियो देखकर क्यास लगाए जा रहे है कि दोनों किसी फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं. इस इवेंट में रणबीर ब्लैक कलर के सूट में दिखाई ​दिए और माहिरा रेड रंग की ड्रेस में ​काफी खूबसूरत दिखाई दी.

 

Ranbir Kapoor and Mahira Khan backstage at the Global Teacher Prize Ceremony - 1 #RanbirKapoor #Ranbir #MahiraKhan #GlobalTeacherPrizeCeremony

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म रईस ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया. बता दें कि माहिरा की यह डेब्यू फिल्म है. वहीं फिलहाल रणबीर फिल्म जग्गा जासूस में जल्द नजर आएंगे.

साथ ही वह इस वक्त राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में बिजी है.

योगिता चौहान


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment