रितिक रोशन का किस्सा अब पूरी तरह से समाप्त हो चुका है: कंगना रनौत

Last Updated 21 Feb 2017 01:38:21 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उनके और अभिनेता रितिक रोशन के बीच कथित प्रेम संबंधों का बहुचर्चित मसला अब बीते दिनों की बात है और वह किस्सा अब पूरी तरह समाप्त हो चुका है.


(फाइल फोटो)

पिछले साल दोनों कलाकारों के बीच यह विवाद उस समय शुरू हुआ था जब कंगना ने एक साक्षात्कार में रितिक को ‘सिली एक्स’ कहा था. मामला तब और गरमा गया था जब दोनों ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेज दिए थे. रितिक ने उनसे सार्वजनिक माफी की मांग की थी और किसी भी तरह के संबंधों की बात का खंडन किया था.
   

इस पूरे विवाद के दौरान फिल्म जगत के कई लोगों ने कंगना को कुछ भी सार्वजनिक करने से बचने की सलाह दी थी. बंद दरवाजे के पीछे मामला निपटाने के सवाल पर कंगना ने कहा, ‘मुझे कई बड़े लोगों के घर बुलाया गया. मुझे कहा गया कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मेरा करियर बर्बाद कर दिया जाएगा. लेकिन उन सब बातों का कोई मतलब नहीं है क्योंकि मेरे लिए वह किस्सा खत्म हो चुका है. वह पूरी तरह से समाप्त हो चुका है और उसकी अब कोई प्रासंगिकता नहीं है’.  
   
उन्होंने कहा, ‘मेरा समय मुश्किल भरा था लेकिन मैं उससे भयभीत नहीं हुई क्योंकि मुझे पता है कि मैंने कुछ गलत नहीं किया’. ऐसी खबरें थीं कि रितिक और कंगना के बीच प्रेमसंबंध ‘क्रिश 3’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुए थे.

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment