'सीमा पर लड़ने वालों को फिल्मों के रिलीज से फर्क नहीं पड़ता'

Last Updated 07 Dec 2016 04:26:49 PM IST

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि देश के लिए जो जवान सीमा पर लड़ रहे हैं, उन्हें किसी फिल्म के रिलीज होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता. उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के होने के कारण मुश्किल में पड़ गई थी.


अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

गुरुवार को \'एजेंडा आज तक\' कार्यक्रम में अनुष्का ने कहा कि उन्होंने खुद भी अपने घर में यह महसूस किया है. उनके पिता सैनिक हैं. अनुष्का ने कहा, "मुझे पता है कि एक सैनिक का परिवार कैसा महसूस करता है. मैंने यह तनाव अपने घर पर देखा है और इसे महसूस किया है."

अनुष्का के मुताबिक, "मेरे पिता सेना में थे. जब फवाद खान के कारण \'ऐ दिल है मुश्किल\' की रिलीज को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ा उस समय मैंने भावनाओं को समझा, लेकिन सीमा पर जो जवान लड़ रहा है वह इस बात की परवाह नहीं करता कि कौन सी फिल्म रिलीज हो रही है या नहीं हो रही है. यह महत्वहीन है."

अभिनेत्री का मानना है कि सीमा पर जब जवान शहीद हो रहे हों, उस समय यह मुद्दा बेहद कम मायने रखता था.



उन्होंने कहा कि फिल्म रिलीज होती है या नहीं होती है, इससे सीमा पर लड़ने वालों को कोई फर्क नहीं पड़ता है. जो सीमा पर घटित हो रहा है, वही असल मामला है, उसी का महत्व है.

उन्होंने कहा कि खुद की राय जाहिर करने, कुछ बोलने के लिए या यूं ही कुछ कह देने के लिए ऐसे मामलों को बेवजह तूल देना गलत है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment