CM से मिले करण जौहर और राज ठाकरे, खत्म हुई 'ए दिल..' की मुश्किल

Last Updated 22 Oct 2016 11:09:59 AM IST

पाक कलाकार को लेकर विवादों में आई फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' की मुश्किलें अब खत्म हो गई हैं. शनिवार को फिल्म निर्माता करण जौहर और एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की.


CM से मिले करण, 'ए दिल..' की मुश्किल खत्म

फिल्म रिलीज करने के मुद्दे पर फडणवीस की इन सभी के साथ बैठक हुई जिसके बाद ये फैसला लिया गया कि फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

आपको बता दें कि फिल्म में पाकिस्तानी कलाकारों की मौजूदगी के कारण एमएनएस इस फिल्म का विरोध कर रही थी.

राज ठाकरे ने कहा, 'पाकिस्तानी कलाकार को लेने वाले हर प्रोड्यूसर को आर्मी फंड में पांच करोड़ रूपए देने होंगे'. फडणवीस, ठाकरे और करण जौहर कि बैठक के बाद ठाकरे ने कहा, उनकी तरफ से तीन मांगे रखी गई थी. जिन्हें हमने मान लिया हैं. अब उनकी पार्टी फिल्म का प्रदर्शन नहीं करेगी.

लेकिन प्रोड्यूसर गिल्ड ने सीएम और राज ठाकरे को आश्वासन दिया की आने वाले समय में पाकिस्तानी कलाकारों को फिल्म में रोल नहीं दिया जाएगा. और करण ने साथ ही कहा कि फिल्म के शुरू होने से पहले शहिदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी.

गौरतलब है कि फिल्म रिलीज में आड़े आने वाली मुश्किलों के मद्देनजर फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने एक प्रतिनिधिमंडल के साथ गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी, जिन्होंने फिल्म रिलीज में किसी तरह की मुश्किल नहीं आने का भरोसा दिलाया था.

फिल्म दिवाली से दो दिन पहले 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इसमें ऐश्वर्य राय बच्चन, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और फवाद मुख्य भूमिकाओं में हैं.

 

 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment