पाकिस्तानी सिनेमाघरों में बॉलीवुड फिल्मों पर रोक

Last Updated 30 Sep 2016 02:33:13 PM IST

अगर पाकिस्‍तान में भारतीय फिल्‍मों पर प्रतिबंध लंबे समय तक चला, तो पाक फिल्‍म इंडस्‍ट्री को बेहद नुकसान उठाना पड़ सकता है.


(फाइल फोटो)

पाक में सिनेमाघरों के मालिकों ने ये फैसला लिया है कि जब तक भारत-पाकिस्तान के बीच की तकरार थम नहीं जाती, तब तक वहां के सिनेमाघरों में भारतीय फिल्में नहीं दिखाई जाएंगी.

उन्होंने ये फैसला, फिल्म निर्माताओं के सबसे बड़े संगठन \'इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन\' (IMPPA) के उस फैसले के बाद लिया है जिसके मुताबिक अब पाकिस्तानी कलाकार हिंदी फिल्मों में काम नहीं कर सकेंगे.

आपको बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से आतंकवाद को बढ़ावा देने के खिलाफ देश भर में बढ़ रहे आक्रोश के मद्देनजर ये फैसला किया गया है.

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान के सिनेमाघरों में शुक्रवार से कोई भी भारतीय फिल्म नहीं दिखाई जाएंगी.

पाकिस्तानी सिनेमाघर के मालिक ने बताया कि उन्होंने पहले ही बॉलीवुड की फिल्में दिखानी बंद कर दी थी. इसके लिए उन्होंने किसी आधिकारिक घोषणा का इंतजार नहीं किया. ये बैन कम से कम दो हफ्ते के लिए तो जारी ही रहेगा. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इसकी आधिकारिक घोषणा भी जल्द कर दी जाएगी.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment