पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का गुड़गांव का कसंर्ट रद्द

Last Updated 29 Sep 2016 04:04:30 PM IST

लोकप्रिय पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम का 15 अक्तूबर को हरियाणा के गुड़गांव में होने वाला कंसर्ट उरी हमले के मद्देनजर रद्द कर दिया गया है.


आतिफ असलम का गुड़गांव का कसंर्ट रद्द (फाइल फोटो)

जिला प्रशासन ने कंसर्ट की टीम कोन्सेप्टएंटरेटनमेंट को कार्यक्रम को टालने की ‘सलाह’ दी थी जबकि आयोजकों ने कहा कि उरी हमले के बाद हमने पहले ही संगीत कार्यक्र म को ‘अनिश्चितकाल’ के लिए टालने का फैसला कर लिया था.
   
गुड़गांव के उपायुक्त टीएल सत्यप्रकाश ने एक बयान में कहा, ‘सशस्त्र बलों और सीमा पर तैनात सैनिकों की भावनाओं पर विचार करते हुए जिला प्रशासन ने आयोजकों को आतिफ असलम का कसंर्ट टालने की सलाह दी गई है.’
   
यह बयान अखिल भारत हिन्दू क्रांति दल (एबीएचकेडी) के गुड़गांव जिला प्रशासन को शहर में कंसर्ट की इजाजत नहीं देने की सलाह देने के घंटों बाद आया.
   
एबीएचकेडी ने बुधवार को सत्यप्रकाश को एक ज्ञापन देकर गुड़गांव में किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए 15 अक्तूबर को होने वाले आतिफ असलम के कंसर्ट को दी गई अनुमति को वापस लेने की मांग की थी.
   

एबीएचकेडी के राष्ट्रीय महासचिव राजीव मित्तल ने कहा कि सीमा पर सैनिक पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का शिकार बन रहे हैं, जबकि गुड़गांव प्रशासन आर्थिक लाभ के लिए उस देश से मेहमानों को आमंत्रित कर रहा है.

मित्तल ने कहा, ‘हर समय, गुड़गांव जिला प्रशासन आतिफ असलम को कंसर्ट करने के लिए बुलाता है. हम इसके खिलाफ हैं. अगर उनका कंसर्ट गुड़गांव में होता है तो शहर में किसी भी अनहोनी के लिए जिला प्रशासन स्वयं जिम्मेदार होगा. हम पाकिस्तानी अभिनेताओं की किसी फिल्म या कार्यक्रम का प्रदर्शन या आयोजन करने की इजाजत नहीं देंगे और इस बारे में प्रशासन को चेताते हैं.’
  
33 वर्षीय असलम पड़ोसी देश से ताल्लुक रखने वाले दूसरे गायक बन गए हैं जिनका कसंर्ट आतंकी हमले के बाद रद्द कर दिया गया है. इससे पहले शफाकत अमानत अली के कल बेंगलूरू में होने वाले कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया गया है.
 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment