पाक कलाकारों को काम यहां काम करना है या नहीं इसकी इजाजत सरकार को देनी है: सैफ

Last Updated 28 Sep 2016 02:32:32 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने कहा है कि भारतीय फिल्म उद्योग सीमा पार की प्रतिभाओं के लिए खुला है लेकिन यह सरकार को निर्णय करना है कि किसे यहां काम करने की इजाजत दी जाए.


सैफ अली खान (फाइल फोटो)

उरी में हुए आतंकी हमले के मद्देनजर, पिछले हफ्ते महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने फवाद खान और माहिरा खान जैसे पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी दी थी और कहा था कि यदि वे भारत नहीं छोड़ते हैं तो उनकी फिल्म की शूटिंग में खलल डाला जाएगा.

46 वर्षीय अभिनेता ने मंगलवार शाम जीक्यू मैन ऑफ द ईयर अवॉर्ड में कहा, ‘इसे (सांस्कृतिक आदान प्रदान) को निश्चित तौर पर बढ़ावा देना चाहिए.

उद्योग वैश्विक प्रतिभा के लिए खुला है, खास तौर पर सीमा पार से आने वालों के लिए. लेकिन सरकार को इन चीजों पर फैसला करना है’.

उन्होंने कहा, ‘हम कलाकार हैं और हम प्यार तथा शांति के बारे में बात करते हैं. लेकिन सरकार को कानून के बारे में और किसे यहां काम करने की इजाजत देनी है और किसे नहीं, ऐसे फैसले लेने होते हैं’.

करण जौहर, हंसल मेहता, अनुराग कश्यप, वरूण धवन और राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसी हस्तियां पहले ही भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बहिष्कार की मांग पर अपने विचार रख चुकी हैं.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment