शाहिद और मीरा के घर बेटी के साथ आई बधाई की बाढ़

Last Updated 27 Aug 2016 03:35:07 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने घर नन्ही परी का स्वागत किया.


(फाइल फोटो)

शाहिद ने ट्विटर पर अपने उत्साह को प्रशंसकों के साथ साझा किया और लोगों का उनकी शुभकामनाओं के लिए भी शुक्रिया अदा किया. उनकी बेटी का जन्म हुआ था.    

उन्होंने लिखा, ‘वह उनकी बेटी आ गई है..हमें खुशी जाहिर करने के लिए शब्द कम पड़ गए हैं. आप सभी का शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.’

बालीवुड की तमाम हस्तियों ने भी ने शाहिद और मीरा को शुभकामनाएं दीं.

जैकलीन ने कहा, ‘मैं उन दोनों के लिए काफी खुश हूं. शाहिद और मीरा को परिवार में आए नए सदस्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहूंगी’.

निर्देशक करन जौहार ने ट्वीट किया, ‘शाहिद और मीरा को बहुत सारी शुभकामनाएं..एक बेटी से अधिक बहुमूल्य और कुछ नहीं होता..आपको मेरा बहुत सारा प्यार’.

‘उड़ता पंजाब’ में शाहिद की सह-कलाकार रहीं आलिया भट्ट ने लिखा, ‘सबसे शानदार जोड़ी को मुबारकबाद..बेटी को देखने के लिए काफी उत्सुक हूं’.   

‘पीके’ की अभिनेत्री अनुष्का ने लिखा, ‘दोनों को शुभकामनाएं और बहुत सारा प्यार..बच्ची के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं’.

हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली जनेलिया डीसूजा ने ट्वीट किया ‘शाहिद और मीरा को बहुत सी शुभकामनाएं..दुनिया में इससे अच्छा आप कभी भी महसूस नहीं कर सकते और मुझे यकीन है कि आपको इसका एहसास होगा. नन्हीं सी जान को बहुत सा प्यार’.

   
इस बीच जनेलिया के पति रितेश ने लिखा, ‘शाहिद और मीरा को नन्हीं परी के जन्म पर शुभकामनाएं..हमारी श्रेणी में आपका स्वागत है..नन्हीं जान को प्यार और आशिर्वाद’.

   
निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान ने लिखा, ‘ईर आपकी नन्हीं जान की रक्षा करे..और आप मुझसे कोई भी सलाह ले सकते हैं..क्योंकि मेरे पास तीन बच्चे हैं’.

   
शाहिद और मीरा पिछले साल जुलाई में शादी के बंधन में बंधे थे.
   
बॉलीवुड में शाहिद के करियर की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म विशाल भारद्वाज की ‘रंगून’ है, जिसमें सैफ अली खान और कंगना रनावत भी नजर आएंगे.



 

 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment