‘रेप रिमार्क' बयान पर अभिनेता सलमान खान ने भेजा जवाब, नहीं मांगी माफी

Last Updated 29 Jun 2016 05:30:44 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने राष्ट्रीय महिला आयोग को नोटिस का जवाब दिया गया है, लेकिन अपने 'रेप रिमार्क' वाले बयान पर माफी नहीं मांगी है.


(फाइल फोटो)

आयोग ने अभिनेता से इस बयान पर स्‍पष्‍टीकरण मांगा था. वहीं दूसरी ओर महाराष्‍ट्र राज्‍य महिला आयोग ने अभिनेता के खिलाफ सम्‍मन जारी कर दिया है.

राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख ललिता कुमारमंगलम ने बताया कि अपने वकील के माध्‍यम से सलमान ने अपना जवाब दिया है लेकिन उन्‍होंने माफी नहीं मांगी है. हम उनके द्वारा भेजे गये जवाब को स्‍टडी कर रहे हैं.

दरअसल कुश्ती आधारित फिल्म ‘सुल्तान\' के लिए कड़ी ट्रेनिंग लेनेवाले अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म ‘सुल्तान\' के खास दृश्य की थका देनेवाली शूटिंग के बाद मैंने एक ‘रेप पीड़िता\' की तरह महसूस किया. इस बयान के बाद वे विवादों में घिर आये थे.

वहीं आयोग ने कहा था कि यदि सलमान आज पेश नहीं होते हैं तो यह मान लिया जायेगा कि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है और इस मामले की एकपक्षीय कार्रवाई की जायेगी. आयोग का कहना है कि सलमान के इस विवादित बयान को बेहद गंभीरता से लिया गया है.

भले ही सलमान ने अपने इस बयान को लेकर पूछे गये सवाल में कहा है कि वे अब कम बोलेंगे, लेकिन उनके इस बयाने के बाद रेप पीड़ित महिलाओं का गुस्‍सा सातवें आसमान पर है.

सलमान के इस बयान पर विवाद बढ़ने के बाद एक के बाद उनके पिता सलीम खान ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए और कहा कि निश्चित रूप से जो सलमान ने कहा वह गलत है लेकिन उसने जो उपमा दी वह किसी संदर्भ में कहा. सलमान का उद्देश्‍य किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था. उसका इरादा गलत नहीं था.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment