गुजरात में विहिप कार्यकर्ताओं ने शाहरूख की कार को क्षति पहुंचाई

Last Updated 14 Feb 2016 09:07:25 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के सदस्यों ने अहमदाबाद में एक होटल के पार्किंग स्थल पर पत्थर फेंके जिससे उनकी कार को नुकसान पहुंचा.


शाहरूख की कार पर हमला

विहिप के सदस्य ‘‘असहिष्णुता’’ पर शाहरूख की पुरानी टिप्पणियों को लेकर गुजरात में उनकी आगामी फिल्म ‘‘रईस’’ की शूटिंग का विरोध कर रहे हैं.
    
फिल्म के निर्माण से जुड़े लोग होटल में ठहरे हैं लेकिन 50 वर्षीय अभिनेता घटना के वक्त वहां नहीं थे क्योंकि वह दोपहर में यहां पहुंचे.
    
पुलिस ने कहा कि दंगा और संपत्ति के नुकसान के लिए शाम को प्राथमिकी दर्ज होने के बाद, विहिप से जुड़े होने का दावा करने वाले कम से कम सात लोगों को हिरासत में लिया गया है.
    
सहायक पुलिस आयुक्त बीयू जडेजा ने कहा कि रविवार सुबह आठ से दस लोगों ने आश्रम रोड स्थित हयात रेजेंसी होटल के खुले पार्किंग स्थल पर पथराव किया जहां शाहरूख का वाहन खड़ा था. इसके बाद ये लोग फरार हो गये.
    
जडेजा ने कहा, ‘‘होटल के सुरक्षा अधिकारी द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, आठ से दस लोग रविवार सुबह बाइक पर आए और खुले पार्किंग स्थल पर खड़ी कारों पर पत्थर फेंके. पथराव के कारण, शाहरूख खान की कार के सामने के शीशे को नुकसान पहुंचा.’’
    
उन्होंने कहा, ‘‘हमें पता चला है कि घटना के वक्त शाहरूख वहां नहीं थे. शूटिंग के लिए यहां आए उनके कुछ साथी होटल में ठहरे थे. शाहरूख शूटिंग के लिए दोपहर में शहर में आए.’’
    
यह शूटिंग भुज में चल रही है.

रितेश सिधवानी ने ‘रईस’ के प्रदर्शन की तारीख को आगे बढ़ाने संबंधी खबरों का खंडन किया

 

फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने शाहरख खान की फिल्म ‘रईस’ के प्रदर्शन समय को प्रस्तावित ‘ईद’ से आगे ले जाने संबंधी खबरों का फिर से खंडन किया है.
  
गुजरात की कहानी पर आधारित फिल्म ‘रईस’ का प्रदर्शन और सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ का प्रदर्शन एक साथ ‘ईद’ को किया जाना प्रस्तावित है. 
  
उल्लेखनीय है कि हाल में खबरे आयी थीं कि रईस के निर्माताओं ने बाक्स ऑफिस में दोनों फिल्मों के टकराव से बचने के लिए इसके प्रस्तावित प्रदर्शन समय को आगे के लिए स्थगित कर दिया है.
  
रितेश ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘कुछ लोग ‘रईस’ के प्रदर्शन समय को आगे बढ़ाने संबंधी अफवाह फैला रहे हैं. मैं इसे ‘अफवाह’ ही करार दूंगा.’’ 
   
पिछले साल भी रितेश ने स्पष्ट किया था कि उनके पास अपनी आगामी फिल्म की प्रदर्शन तारीख को प्रस्तावित ‘ईद 2016’ से आगे ले जाने की कोई योजना नहीं है.
   
इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और गौरी खान एक्सेल इंटरनेटमेंट और रेड चिली इंटरटेनमेंट के बैनर तले कर रहे हैं.
   
रितेश ने कहा, कि यह पहली बार नहीं है, जब ‘करण’ और ‘अर्जुन’ की फिल्में एक साथ बाक्स ऑफिस में आ रही हैं. इससे पहले ‘डॉन’ और ‘जानेमन’ भी दिवाली 2006 को एक साथ प्रदर्शित हुयी थीं.
   
इस समय गुजरात में ‘रईस’ का फिल्मांकन किया जा रहा है.


 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment