Exclusive: बर्थडे पर सलीम खान ने क्यों पहनी Mr Right cap?

Last Updated 25 Nov 2015 04:46:51 PM IST

मशहूर लेखक और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान का मंगलवार को 80वां जन्मदिन था.


सलीम खान ने क्यों पहनी Mr Right cap?

इस मौके पर उन्होंने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाया. इस दौरान सलीम खान \'मिस्टर राइट\' की कैप पहने नजर आए. क्या आप जानते हैं कि उन्होंने ये कैप क्यों पहनी थी. दरअसल, उन्होंने ये कैप यूं ही नहीं पहनी थी बल्कि इसके पीछे एक बड़ा कारण था.

samaylive.com के पास एक्सक्लूसिव जानकारी है कि सलीम खान ने जन्मदिन के मौके पर \'मिस्टर राइट\' कैप क्यों पहनी थी. samaylive.com से बातचीत में उन्होंने अपने जन्मदिन से जुड़ी यह खास जानकारी शेयर की.

उन्होंने बताया कि यह टोपी उनके बच्चों ने लाकर दी और उन्हें 80वें जन्मदिन पर इसे पहने को कहा. सलीम खान अपने बच्चों के लिए पिता से बढ़कर हैं. बच्चे उन्हें बहुत प्यार करते हैं और भरोसा करते हैं. बच्चों को लगता है कि उनके पास हर परेशानी का हल है.

सलीम खान ने बताया कि उम्र के इस पड़ाव पर भी उनके तीनों बेटे सलमान, सोहेल और अरबाज उनसे डरते हैं. सलीम भले ही अपने बच्चों के लिए दोस्त जैसे हैं पर आज भी उनके स्टार बच्चे उनसे डरते हैं.

सलमान एक बड़े स्टार हैं और पूरी दुनिया में उनके करोड़ों फैन हैं इसके बावजूद जब वह अपने पिता के सामने बहुत सावधानी बरतते हैं.

सलीम खान ने कहा कि उनकी बेटियों का भी कहना है कि वह हमेशा सही होते हैं. इसलिए यह \'मिस्टर राइट\' कैप.

सलमान की बहन अर्पिता खान ने पिता के जन्मदिन के मौके की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. देखिए सलीम खान के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें....



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment