भड़के सैफ, काम के बारे में पूछो, शादी या बच्चे के बारे में नहीं

Last Updated 28 Aug 2015 04:20:22 PM IST

अभिनेता सैफ अली खान ने अभिनेत्रियों से पूछे जाने वाले सवालों खासकर उनके निजी जिंदगी से जुड़े सवाल पूछे जाने पर बहुत हैरानी जताई है.


अभिनेता सैफ अली खान (file photo)

सैफ ने कहा कि अभिनेत्रियों के व्यक्तिगत जीवन के बारे में जांच पड़ताल करना हैरानी भरा है जिसका उनके निजी जिंदगी पर भी नकारात्मक असर पड़ सकता है.सैफ ने कहा कि लोग अक्सर अकेली रह रही अभिनेत्री से उसकी शादी के बारे में पूछते हैं.

सैफ ने कहा कि मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में करीना से यही सवाल काफी बार पूछते हुए सुना है और अब यही बात मैं कटरीना के साथ भी देख रहा हूं. यह बहुत घातक है क्योंकि जब आप बॉलीवुड में काम कर रहे हों तो इसका आपके कॅरियर पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है.

45 साल के सैफ का मानना है कि लोगों का उनके निजी जिंदगी पर ध्यान केंद्रित रहता है और कभी कभी तो हीरोइनों के कॅरियर की उपलब्धियों को ज्यादा महत्व भी नहीं दिया जाता. उन्होंने कहा कि शादी-ब्याह या अन्य चीजें समय पर ही होती हैं.

मुझे लोगों की इस अजीब मानसिकता का पता चला कि लोग हमेशा उनकी शादी के बारे में पूछते रहते हैं कि वे शादी कर रही हैं या नहीं और उसके बाद उनके मां बनने के बारे में पूछते हैं. ऐसा लगता है जैसे कोई भी उनके पेशेवर काम या अपना काम करने को लेकर खुश नहीं है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment