बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को राहत मिलेगी या जेल,अदालत सुनाएगी फैसला

Last Updated 03 Mar 2015 11:40:14 AM IST

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को हिट एंड रन में मामले में राहत मिली है.


सलमान खान को राहत या जेल,फैसला आज(File photo)

सलमान खान के मंगलवार का दिन बेहद अहम है.हिट एंड रन में मामले में अभिनेता का राहत मिली है, काले हिरण शिकार केस में आर्म्स एक्ट मामले में फैसला आना है.

सलमान खान के खिलाफ जोधपुर और मुंबई में केस चल रहा था. उनके लाइसेंस को लेकर मुंबई कोर्ट ने अभियोजन पक्ष की उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें अभिनेता को लाइसेंस पेश करने का निर्देश देने की मांग की थी. अभियोजन पक्ष की मांग पर कोर्ट ने इससे पहले सुनवाई के दौरान 3 मार्च तक सुरक्षित रखा था.

गौरतलब है कि विशेष सरकारी वकील प्रदीप घारत ने दलील दी कि 28 सितंबर, 2002 की रात को उपनगरीय इलाके बांद्रा में जब सलमान खान की कार फुटपाथ पर सोए लोगों पर चढ़ गई थी उस वक्त उनके पास लाइसेंस नहीं था. इस हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई थी और चार घायल हो गए थे.

वहीं काले हिरण शिकार केस में आर्म्स एक्ट मामले में अभिनेता पर जोधपुर अदालत मंगलवार को फैसला सुना सकती है. मामले को लेकर अदालत 25 फरवरी को फैसला सुनाने वाली थी लेकिन कोर्ट ने मामला 3 मार्च तक लंबित रखा था. अभिनेता पर काले हिरण शिकार मामले में अवैध हथियार रखने व इस्तेमाल करने का आरोप है. यह मामला साल 1998 का है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment