तीन बच्चों की मां एम सी मेरीकॉम की यह जीत बेमिसाल: प्रियंका चोपड़ा

Last Updated 01 Oct 2014 03:31:17 PM IST

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पांच बार की विश्व चैम्पियन महिला मुक्केबाज एम सी मेरीकॉम को इंचियोन एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई देते हुए कहा है कि तीन बच्चों की मां की यह जीत बेमिसाल है.


बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो)

प्रियंका ने ओलंपिक विजेता मुक्केबाज मेरीकॉम का किरदार फिल्म \'मेरीकॉम\' में निभाया है.

प्रियंका ने कहा, \'मैरीकाम पर देश को गर्व है. उन्होंने दिखाया है कि महिलाएं चाहे तो सबकुछ कर सकती है. मैरीकाम की यह उपलब्धि महिलाओं के लिए गर्व का पल है\'.

उल्लेखनीय है कि मैरीकाम ने इंचियोन एशियाई खेलों में बुधवार को 48 से 51 किग्राफ्लाईवेट स्पर्धा में कजाखिस्तान की झैना शैकेरबेकोवा को 2.0 से पीटकर स्वर्ण पदक जीत लिया.
      
रील लाइफ की मैरीकाम प्रियंका ने कहा, \'मैरीकाम ने कड़ी मेहनत से यह जीत हासिल की है. तीन बच्चों की मां की ये जीत बेमिसाल है\'.

इससे पहले 17वें एशियाई खेलों के सेमीफाइनल में पहुंचने पर मैरीकॉम के खेल की प्रशंसा करते हुए प्रियंका ने कहा था कि उन्होंने अपने दमदार खेल से एक बार फिर खुद को साबित कर दिया है.

प्रियंका ने माइक्रेोब्लागिंग साइट ट्विटर पर लिखा था, \'बधाई हो. आप लगातार साबित करती जा रही हैं कि आप एक चैंपियन हैं जो इतिहास रचती है. मैं आपकी कहानी लोगों को बताकर शुक्रगुजार हूं. मुझे बहुत गर्व है\'.
        
भारतीय बैडमिंटन खिलाडी ज्वाला गुट्टा ने भी मैरीकाम को बधाई देते हुए कहा, \'मैरीकाम के स्वर्ण पदक जीतने पर मैं बहुत खुश हूं. मैं उम्मीद करती हूं हर कोई इससे प्रेरणा लें और विशेषकर माता-पिता अपने बच्चों को खेलों में आगे बढाने के लिए प्रोत्साहित करें\'.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment