तो ये है बिग बॉस 8 के Contestants की फाइनल लिस्ट

Last Updated 20 Sep 2014 04:26:34 PM IST

\'कलर्स\' चैनल पर शुरू होने वाले चर्चित बिग बॉस सीजन 8 के प्रतियोगियों के नाम का खुलासा कर दिया गया है.




सलमान खान (file photo)

बिग बॉस 8 के प्रतियोगी के नाम इस प्रकार होंगे. मिनीषा लांबा, उपेन पटेल, सुकृति कांडपाल, गौतम गुलहाटी, परणीत भट्ट, नताशा, आरजे प्रितम, आर्य बब्बर, सुशांत दिग्विजय, दीपशिखा नागपाल, करिश्मा तन्ना, सोनी सिंह, पुनीत इस्सर, अजीत चंद्रिला, डाएंड्रा सोरेस.

बिग बॉस के होस्ट के तौर पर कपिल को देखना चाहते हैं सलमान!

कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता! 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' ने उन्हें कॉमेडियन का खिताब दिलवा दिया. कपिल का क्रेज कुछ इस तरह छाया हुआ है कि बड़े-बड़े स्टार भी उनके दीवाने हो गए हैं. आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस के आठवें सीजन के लिए भले ही होस्ट के रूप में सलमान को रखा गया है पर उन्हें लगता है कि इस शो के लिए बतौर होस्ट कपिल को लिया जाए.

सलमान खान को लगता है कि रियलिटी शो के होस्ट के तौर पर उनके मुकाबले एक स्टैंडअप कॉमेडियन ज्यादा अच्छा न्याय कर सकता है. सलमान खान कपिल को लेकर काफी गंभीर हैं यहां तक कि उन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' के होस्ट के तौर पर कपिल का नाम आगे किया है.

हालांकि सलमान खान ने कपिल के अलावा कॉमेडियन कृष्णा का नाम भी इस हाई वोल्टेज रियलिटी शो के लिए आगे किया है. सलमान का कहना है कि, जिस तरह का यह शो है उसके लिए एक स्टैंडअप कॉमेडियन की जरूरत है, हम चाहकर भी उस तरह की कॉमेडी नहीं कर सकते जैसे ये कॉमेडियन करते हैं, कपिल और कृष्णा में क्षमता है कि वह लोगों हंसा सके क्योंकि कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो प्रकृति प्रदत या फिर गॉड गिफ्ट होती है.



उल्लेखनीय है कि कपिल ने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ हिट गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के आठवें सीजन का पहला एपिसोड होस्ट किया था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment