Next Year श्वेता से शादी करेंगे राजा चौधरी?

Last Updated 19 Sep 2014 11:37:15 AM IST

कॉन्ट्रोवर्सी के मशहूर टीवी अभिनेता राजा चौधरी एक बार फिर श्वेता से शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं.


कॉन्ट्रोवर्सी के मशहूर टीवी अभिनेता राजा चौधरी (file photo)

अरे इससे पहले कि आप कुछ और सोचें तो आपको बता दें ये श्वेता तिवारी बल्कि उनकी नई दोस्त श्वेता सूद हैं. कुछ साल पहले राजा चौधरी कुछ साल पहले मीडिया अपनी पूर्व पत्नी ,अभिनेत्री श्वेता तिवारी के साथ दुर्व्यवहार के कारण मीडिया की खबरों में छाए रहे थे.

लगातार पति के इस व्यवहार से तंग आकर श्वेता तिवारी ने राजा से तलाक  ले लिया था. इसके  श्वेता ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव कोहली से 2013 में शादी कर ली.


अब खबर आई है कि राजा भी अपने दोस्त श्वेता सूद से शादी करने जा रहे हैं. हालांकि हाल ही में उन्होंने कहा था कि वह कभी दोबारा शादी के बंधन में नहीं बंधेंगे. वैसे यह संयोग की बात है कि जिस लड़की से वह शादी कर रहे हैं उसका नाम भी श्वेता है. श्वेता दिल्ली की रहने वाली है और किसी कंपनी में ह्यूमन रिसोर्स का काम देखती है.
 
अपनी होने वाली पत्नी के नाम को लेकर राजा कहते हैं, “शुरुआत में मैं उसके नाम की वजह से दूर-दूर रहता था, मैने महसूस किया कि श्वेता नाम की लड़की मेरे लिए सही नहीं हो सकती, लेकिन उसने मुझे आश्वस्त किया.”

श्वेता सूद से अपनी शादी के निर्णय को लेकर राजा कहते हैं, “मेरे माता पिता मेरी शादी को लेकर चिंतित थे, वह चाहते थे कि मैं दोबारा शादी करूं, लेकिन सही लड़की की तलाश थी, तब मुझे श्वेता सूद के बारे में ख्याल आया. वह बहुत ही क्यूट हैं, और हर चीज समझती हैं”.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment