Teaser: अब आएगी मनचलों की शामत, सत्यमेव जयते का टीज़र लॉच

Last Updated 15 Sep 2014 02:46:49 PM IST

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान सामाजिक मुद्दों पर आधारित पॉपूलर शो सत्यमेव जयते का तीसरा सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है.


सत्यमेव जयते का तीसरा सीजन

आमिर खान ने तीसरे सीजन का पहला ट्रेलर माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्वीटर पर शेयर किया. आमिर ने शो के पहले दो संस्करण में दहेज प्रथा, कन्या भूण हत्या और राजनीति में अपराध सरीखे सामाजिक मुद्दे उठाए थे. पहले दोनों सीजन को अच्छा रेस्पॉन्स मिला था.

ऎसे में निर्माता अब तीसरे सीजन को सोशल मीडिया से दर्शकों को बांधने का प्लान कर रहे है. ट्रेलर ने ट्वीटर पर एक्सक्लुसिव ट्रेलर देखने के लिए एक प्लान बनाया है. इसके तहत फैंस को एक रिक्वायर्ड नंबर की जरूरत होगी. इसके बाद वह ट्रेलर अनलोक कर देख सकेंगे. "मुमकिन है" टैगलाइन के साथ यह शो प्रोमो में बहुत कुछ कह देता है.

आमिर ने लिखा, सत्यमेव जयते का तीसरा सीजन 5 अक्टूबर से शुरू होगा. नया प्रोमो देखिए. मुझे बताइए कि आप क्या सोचते हैं. इस बार शो में दर्शको के साथ स्वस्थ चर्चा को बढ़ावा दिया जाएगा.

कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण, परिणीति चोपड़ा और कंगना रनौत जैसी मशहूर अभिनेत्रियां भी शामिल हो सकती है. उल्लेखनीय है कि सत्यमेव जयते के जरिये आमिर खान ने न सिर्फ राष्ट्रीय स्तर बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचान बनाई थी. इस बार आमिर शो के दौरान टि्वटर और फेसबुक के जरिए लोगो से संपर्क में रहेंगे.

देखिए ट्रेलर

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment