अभिताभ बच्चन की बराबरी कोई नहीं कर सकता :अभिषेक

Last Updated 22 Jul 2014 11:45:24 PM IST

बालीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा है कि कोई भी बिग बी (अभिताभ बच्चन) की बराबरी नहीं कर सकता.




अभिषेक बच्चन अपनी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा यहां तक कि मैं भी अपने पिता अमिताभ बच्चन की उचांईयों तक नहीं पहुंच सकता, इसीलिये उन्हें बिग बी के नाम से जाना जाता है.

अपनी कबड्डी टीम की तैयारियों का जायजा लेने सोमवार को जयपुर पहुंचे अभिषेक बच्चन ने आज संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि पहले भी, आज भी और कल भी केवल एक ही अमिताभ बच्चन हैं एक ही हैं और एक ही रहेंगे, मैं जूनियर बच्चन हूं और मुझे उन पर गर्व है और इसलिये लोग उन्हें बिग बी के नाम से जानते हैं,.

सीनियर और जूनियर बच्चन द्वारा शुरू किये गये नये प्रोजेक्ट अमिताभ इन टीवी सीरियल \'युद्घ\' और उनके जयपुर पिंक पैंथर्स टीम के बारे में अभिषेक ने कहा कि इन दोनों में कोई मुकाबला नहीं है. \'\'मै हमेशा किसी भी कार्य को करने से पूर्व बिग बी से चर्चा करता हूं, राय लेकर उनका आर्शीवाद लेता हूं. मैने सीरियल देखा है और वह महान कार्य कर रहें हैं और मै अपनी टीम की तैयारियों का जायजा लेने में व्यस्त हूं.

जूनियर बच्चन ने कहा कि उनके पिता ने उन्हें बचपन में कबड्डी सिखाई थी और जब वह दिल्ली में पढ़ रहे थे तब उन्होंने कबडडी खेली थी.

उन्होंने कहा कि उनके पिता लीग और उनके टीम के मालिक होने के बारे में बहुत उत्साहित हैं. बिग बी भी टीम की तैयारी का जायजा लेने के लिए आने को इच्छुक थे लेकिन वह नहीं आ पाये.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment