झलक दिखला जा में नहीं अच्छी लगी दृष्टि, आउट

Last Updated 21 Jun 2014 12:36:00 PM IST

झलक दिखला जा 6 की विनर दृष्टि धामी झलक दिखला जा 7 होस्ट कर रही थी लेकिन अब उन्हें इस शो से बाहर कर दिया गया है.


झलक दिखला जा 7

झलक दिखला जा का सातवां सीजन हाल ही में शुरू हुआ था. जिसमें रणवीर शौरी के साथ दृष्टि शो की मेजबानी कर रही थी. लेकिन अब इस शो से उनकी छुट्टी हो गई है.

दृष्टि धामी की परफॉरमेंस को देखकर ना तो मेकर्स खुश हैं और ना ही वह ऑडियंस का मनोरंजन ही ठीक से कर पा रही हैं. इसे देखते हुए फाइनली शो के मेकर्स ने उन्हें रिप्लेस करने की ठान ली है.  दृष्टि ने यह खबर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है.

दृष्टि ने खुद इसकी जानकारी माइक्रोब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर दी. दृष्टि ने बताया कि "झलक दिखला जा" का मेरा सफर यहीं खत्म होता है. आपके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद. दृष्टि के शो से अलग हो जाने की बात से उनके फैन्स काफी भड़के हुए है.

"झलक दिखला जा" और चैनल को लेकर टि्वटर पर काफी सारे ट्वीट किए जा रहे हैं. दर्शकों का कहना है कि दृष्टि को शो से कैसे निकाला जा सकता है. वे बहुत अच्छा परफॉर्म कर रही थी. उनके बिना शो बोरिंग हो जाएगी.

हालांकि सूत्रों के मुताबिक दृष्टि शो को अच्छे से होस्ट नहीं कर पा रही थीं. इसी के चलते उन्हें शो से निकाल दिया गया. खबर है कि अब शो में "झलक दिखला जा" के पुराने होस्ट मनीष पॉल की एंट्री हो सकती है. पिछले सीजन में मनीष पॉल ने शो को बेहद अच्छे से होस्ट किया था.

 


 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment