प्रियंका और दीपिका पर मुकदमा दर्ज

Last Updated 07 Dec 2013 02:05:11 PM IST

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा व दीपिका पादुकोण समेत पांच फिल्मकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.


अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा व दीपिका पादुकोण (file photo)

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा व दीपिका पादुकोण समेत पांच फिल्मकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. भमोरा पुलिस ने यह कार्रवाई न्यायालय जेएम प्रथम के आदेश पर की है.

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि न्यायिक मजिस्ट्रेट (प्रथम: आर.पी.गुप्ता) की अदालत के निर्देश पर ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली, फिल्म निर्माता कम्पनी इरोज इंटरनेशनल, इस कम्पनी से जुड़े किशोर लुल्ला, फिल्म के नायक रणवीर सिंह, नायिका दीपिका पादुकोण तथा फिल्म में आइटम गीत पर नृत्य करने वाली प्रियंका चोपड़ा और कुछ अन्य सहायक कलाकारों समेत 12 लोगों के खिलाफ जिले के भमौरा थाने में कल देर रात मुकदमा दर्ज किया गया.

मुकदमें में रामलीला (बाद में गोलियों की रासलीला के नाम से प्रदर्शन) फिल्म के जरिए अश्लीलता का प्रदर्शन कर हिंदू समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है.

भमोरा थाना क्षेत्र के वाहनपुर गांव निवासी अधिवक्ता कैलाश चंद्र शर्मा ने न्यायालय में प्रार्थनापत्र देकर आरोप लगाया था कि फिल्म का भगवान श्रीराम की लीलाओं से कोई संबंध नहीं है.

फिल्म अश्लीलता से भरी है. यही नहीं, फिल्म देश के लोगों की श्रीराम के प्रति जो भावनाएं हैं, उन्हें ठेस पहुंचाती है. फिल्म में नाम के अनुरूप कुछ भी नहीं है.

फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली और इरोज इंटरनेशनल हैं, जबकि इसका निर्देशन किशोर लुल्ला ने किया है. अभिनेता रणवीर सिंह, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण सहिंत अन्य कलाकारों ने फिल्म में अभिनय किया है.

मुकदमें में इन सभी को आरोपी बनाया गया है. मुकदमा आईपीसी की धारा 295 क, 298, 500 के तहत दर्ज किया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment