Twitter

Facebook

Youtube

Pintrest

RSS

Twitter Facebook
Spacer
Samay Live
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

21 Feb 2013 07:19:05 PM IST
Last Updated : 21 Feb 2013 07:22:19 PM IST

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘विकी डोनर’ को गोल्डन केला पुरस्कार में एंटी-केला पुरस्कार

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘विकी डोनर’ को गोल्डन केला पुरस्कार में एंटी-केला पुरस्कार
‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘विकी डोनर’ को गोल्डन केला पुरस्कार में एंटी-केला पुरस्कार (फाइल फोटो)

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘विकी डोनर’, ‘कहानी’ और ‘पान सिंह तोमर’ फिल्मों को वाषिर्क गोल्डन केला पुरस्कार समारोह में विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा.

यह पुरस्कार हर साल हिन्दी सिनेमा से जुड़े सबसे खराब पक्षों को पुरस्कृत करता है.

गोल्डन केला पुरस्कारों के संस्थापक जतिन वर्मा ने कहा, ‘‘यह हमारे लिए गौरव की बात है कि हम अनुकरणीय पटकथा, टीमवर्क और शानदार अभिनय के लिए इन चार फिल्मों को एंटी केला ट्रॉफी देंगे. इन फिल्मों को देखकर हमें यह विश्वास होता है कि अच्छे सिनेमा को न केवल समीक्षकों की वाहवाही मिलती है बल्कि ये बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन भी कर सकता है.’’

हॉलीवुड के रेज्जी पुरस्कारों की तर्ज पर शुरू हुए इन पुरस्कारों की सबसे खराब फिल्मों, अभिनेता, अभिनेत्रियों आदि श्रेणियों में नामचीन फिल्में और कलाकारों का नाम शामिल है.

सबसे खराब फिल्म की श्रेणी में सुपरस्टार शाहरूख खान और सलमान खान की चर्चित फिल्में क्र मश: ‘जब तक है जान’ और ‘दबंग 2’ के साथ-साथ ‘हाउसफुल 2’, ‘सन ऑफ सरदार’, ‘खिलाड़ी 786’ और ‘जोकर’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

सबसे खराब अभिनेता की श्रेणी में अपनी चार फिल्मों -‘हाउसफुल 2’, ‘राउडी राठौड़’, ‘जोकर’ और ‘खिलाड़ी 786’ के लिए अक्षय कुमार का नाम सबसे ऊपर है. श्रेणी में अपनी दो फिल्मों ‘सन ऑफ सरदार’ और ‘बोल बच्चन’ के लिए अजय देवगन, ‘एक मैं और एक तू’ के लिए इमरान खान, ‘अग्निपथ’ में नकारात्मक किरदार निभाने वाले संजय दत्त और ‘स्टूडेंट ऑफ दि इयर’ से पर्दापण करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं वरूण धवन के नाम भी शामिल हैं.

सबसे खराब अभिनेत्री की श्रेणी में अनुष्का शर्मा जब तक है जान’, सोनाक्षी सिन्हा (उन्होंने जो भी काम किया उसके लिए), दीपिका पादुकोण (कॉकटेल), फराह खान (शिरीन फरहाद की निकल पड़ी), आलिया भट्ट :स्टूडेंट ऑफ दि इयर: और डायना पेंटी (कॉकटेल) के नाम शामिल हैं.

पांचवा वाषिर्क गोल्डन केला पुरस्कार समारोह 30 मार्च को आयोजित किया जाएगा.

















 

लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा FACEBOOK PAGE ज्वाइन करें.

Tools: Print Print Email Email

टिप्पणियां (0 भेज दिया):
टिप्पणी भेजें टिप्पणी भेजें
आपका नाम :
आपका ईमेल पता :
वेबसाइट का नाम :
अपनी टिप्पणियां जोड़ें :
निम्नलिखित कोड को इन्टर करें:
चित्र Code
कोड :



 

10.10.70.18